ताज़ा खबर
 

बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने पास की अजय देवगन की ‘बादशाहो’

बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने पास की अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की बादशाहो।

बिना कोई कट लगाए सेंसर बोर्ड ने पास कर दी बादशाहो।

मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी बादशाहो में अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, विद्युत जाम्मवाल और इलिया डिक्रूज नजर आएंगे। 1975 के आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म के ट्रेलर ने बहुत से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। खासतौर से इलियाना और अजय के बीच फिल्माए गए इंटीमेट और किसिंग सींस। पहले ऐसी खबरें थीं कि कुछ इंटीमेट सींस को फिल्म से हटा लिया गया है। लेकिन अगर अब आ रही खबरों पर विश्वास किया जाए तो केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने बिना किसी कट के फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। जी हां आपने सही पढ़ा।

एक सूत्र ने पिंकविल को बताया- आप कभी भी अजय को ऐसी चीजों के साथ जुड़ा हुआ नहीं पाएंगे जिसका रंग फीका हो। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मिलन से जब सीबीएफसी की वजह से इंटीमेट सींस को काटने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- मुझे नहीं लगता कि कोई भी निर्णय ले सकता है कि हम किस तरह से फिल्म को एडिट करते हैं। यह एक स्ट्रेटफॉरवर्ड फिल्म है और इस वजह से यह किसी परेशानी में नहीं पड़ेगी। मिलन को बीच में ही टोकते हुए अजय ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से सामने आती हैं। ये सही नहीं है। हमने कोई पोर्न फिल्म नहीं बनाई है।

अजय ने आगे कहा था- जिन फिल्मों को मैंने प्रोड्यूस किया और सेंसर बोर्ड को सबमिट किया है, मुझे उनपर कोई परेशानी नहीं हुई है। मुझे नहीं पता कि दिक्कत क्या है। मुझे असल में लगता है कि कोई परेशानी नहीं है। मुझे लगता है कि अगर आप उन्हें अपनी बात समझाएंगे तो वो हर चीज समझ जाएंगे। कम से कम मेरा तो यही अनुभव रहा है। फिल्म इमरजेंसी के समय पर आधारित है। फिल्म में गोल्ड रॉबरी को ईद-गिर्द कहानी को बुना गया है।

मिलन इससे पहले कच्चे धागे और वंस ऑपन ए टाइन इन मुंबई भी बना चुके हैं। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि निर्देशक मिलन लूथरिया सेंसर बोर्ड से लड़ने के मूड में नहीं हैं। इसी वजह से उन्होंने अजय और इलियाना के बीच फिल्माए गए लवमेकिंग सीन को हटा दिया गया था। एक सूत्र ने बताया कि इलियाना और अजय के बीच फिल्माए गए ये रोमांटिक सीन 10 मिनट के हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 बादशाह और किंग खान कहलाते हैं शाहरुख खान, कोई नहीं जानता ‘रोमांस किंग’ का असली नाम!
2 बंगला छोड़कर फ्लैट में क्यों रहते हैं सलमान खान, यकीन मानिए उनका जवाब आपका भी दिल जीत लेगा
3 ‘औकात’ के चलते कार के शोरूम से तब रणवीर सिंह लौट आए थे खाली हाथ
ये पढ़ा क्या?
X