ताज़ा खबर
 

प्रभाष-राणा दग्गुबाती की फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर हुआ सेंसर, अब केवल 2 मिनट और 20 सेकेंड देख पाएंगे

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ हुई बातचीत में राणा दग्गुबाती ने कहा- यह वो दुनिया है जिसे आप देख चुके हैं इसलिए इससे आप संतुष्ट नहीं हो सकते। हम इस लड़ाई को जानते हैं।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 2:33 PM
प्रभास बाहुबली में लीड रोल हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो गई है।

हम सभी बाहुबली के फैंस को बताना चाहते हैं कि इसके ट्रेलर लॉन्च होने में अब 24 घंटे से भी कम समय बाकी रह गया है। यह साल 2017 की बहुतप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार इसका ट्रेलर सेंसर कर दिया गया है। यह अब 2 मिनट और 20 सेकेंड के लिए दिखेगा। आप सरप्राइज मत होइएगा अगर बाहुबली का ट्रेलर स्क्रिन पर नजर आने वाली फिल्म से आपका ध्यान ले जाए। बाहुबली को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। इसके हालिया रिलीज पोस्टर, फर्स्ट लुक और कैरेक्टर पोस्टर को काफी कमजोर रिव्यू मिले हैं। यहां तक कि देवसेना और अमरेंद्र बाहुबली वाले पोस्टर की काफी आलोचना हुई।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ हुई बातचीत में राणा दग्गुबाती ने कहा- यह वो दुनिया है जिसे आप देख चुके हैं इसलिए इससे आप संतुष्ट नहीं हो सकते। हम इस लड़ाई को जानते हैं। वही लड़का वापस आ रहा है कोई और नहीं। दोनों कैरेक्टर पोस्टर थे जबकि तीसरे को काफी सराहना मिली थी। लोग इसकी तुलना राम और सीता की रामायण से कर रहे हैं। यह कुछ अलग है, यह वही दुनिया है। आप सभी लोगों ने उस चीजों को पहले देखा है लेकिन अब आप और कूल चीजों को देखेंगे। आपको असली कहानी के लिए ट्रेलर देखना होगा।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

श्रीधर पिल्लई ने ट्वीट करते हुए लिखा- बाहुबली 2 का सेंसर्ड ट्रेलर कल लॉन्च होगा। इसका रनिंग टाइम 2 मिनट 20 सेकेंड है। सीक्वल का नाम बाहुबली: द कन्क्लूजन है। ट्रेलर लॉन्च के अलावा फिल्म पर वीएफएक्स का काम हो रहा है ताकि इसे डेडलाइन 28 अप्रैल तक पूरा किया जा सके। वहीं फिल्म ने सैटेलाइट और डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के जरिए रीलिज से पहले ही 300 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

बता दें कि अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ को फाइल टच देने में बिजी फिल्मकार एस.ए. राजामौली का कहना है कि फिल्म का पहला भाग केवल एक शुरुआत था। असल में मेन कहानी तो अब इसके दूसरे भाग में दिखने को मिलेगी। फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखे जा सकने वाले शो ‘फिल्म कंपेनियन’ में राजामौली ने ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ और एक निर्देशक के रूप में अपने जीवन और भविष्य की योजनाओं के बारे में बातचीत की।

तैमूर अली खान को 'लिटल जॉन' कहने पर करीना कपूर ने कहा- "यह गलत जानकारी है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App