ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के इंटिमेट सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से तीन इंटिमेट सीन को काट दिया गया है। इन तीन में एक सीन ट्रेलर में भी दिखाया गया है।
फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय।

करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल ने रिलीज से पहले खूब सुर्खियां बटोर ली हैं। दिवाली पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के म्यूजिक से लेकर फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के केमिस्ट्री तक पर लोगों की नजर है। एक तरफ जहां लोग दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं वहीं सेंसर बोर्ड को यह केमिस्ट्री कुछ रास नहीं आ रही है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से तीन इंटिमेट सीन को काट दिया गया है। इन तीन में एक सीन ट्रेलर में भी दिखाया गया है। फिल्म से रणबीर और ऐश्वर्या के रोमांटिक सीन हटाने के बाद फिल्म को यू/ए रेटिंग दी गई है। लेकिन करण जौहर इस बात से बिल्कुल राजी नहीं है। उन्होंने बोर्ड को समझाने की कोशिश की कि ये सीन फिल्म की कहानी के लिए कितने जरूरी है। लेकिन बोर्ड ने करण की बात पर गौर नहीं किया।

अभी सिर्फ भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहते हैं शंकर-एहसान-लॉय; इरफान ने कहा…

कहा जा रहा था कि फवाद खान से जुड़ी कंट्रोवर्सी से बचने के लिए फिल्म में कुछ सुधार किए गए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज के लिए फवाद की जगह सैफ अली खान का चेहरा लगाया गया है। हालांकि फिल्म मेकर्स ने इन खबरों को झूठ बताया है। वहीं डेकन क्रोनिकल की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन का किरदार को पहले पाकिस्तान का दिखाया गया था। लेकिन अब स्क्रिप्ट बदल दी गई है। अब वह लखनऊ की एक मुस्लिम महिला के तौर पर दिखाई जाएंगी जो लंदन में रहती है।

बता दें कि उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ती तल्खी के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की अपकमिंग मूवी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी थी। एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने कहा था कि वो पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ हिन्दुस्तान में रिलीज होने नहीं देंगी। साथ ही पाक आर्टिस्ट के साथ कोई भी फिल्म देश में नहीं बनाने देंगे। फिल्म ‘रईस’ में पाकिस्तानी अभिनेत्री है। शालिनी के अलावा एमएनएस नेता अमेय खापेकर ने भी धमकी दी थी कि सभी पाकिस्तानी एक्टर और कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़ दें। खापेकर ने कहा था कि अगर पाकिस्तानी कलाकार भारत नहीं छोड़ते हैं तो वो खुद उन्हें पकड़कर बाहर करेंगे और पीटेंगे भी।

Read Also:ब्रेकअप सॉन्ग के नाम पर जबर्दस्त पार्टी सॉन्ग है ऐ दिल है मुश्किल का नया गाना, देखें वीडियो

Read Also:‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने ‘चन्ना मेरेया’ में अनुष्का शर्मा ने पहना 17 किलो का लहंगा

Read Also:ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर रिलीज, प्यार और दोस्ती की नई डेफिनेशन दे रहे हैं रणबीर-अनुष्का

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.