censor board asks Phillari makers to remove hanuman chalisa from the film - सेंसर बोर्ड के कहने पर अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी से हटाई जाएगी हनुमान चालीसा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सेंसर बोर्ड के कहने पर अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी से हटाई जाएगी हनुमान चालीसा

सेंसर बोर्ड ने बॉलीवुड फिल्म फिल्लौरी से हनुमान चालिसा पढ़ने वाला एक सीन हटाने का निर्देश दिया है।

इस फिल्म में अनुष्का के अलावा पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ की एक फ्रेश जोड़ी दिखाई देगी।

सेंसर बोर्ड ने बॉलीवुड फिल्म फिल्लौरी से हनुमान चालीसा पढ़ने वाला एक सीन हटाने का निर्देश दिया है। इस सीन में एक्टर सूरज शर्मा अनुष्का शर्मा यानी शशि के आने पर बाथटब में बैठकर हनुमान चालीसा पढ़ते हैं। दरअसल फिल्म में अनुष्का शर्मा एक भूत के रोल में हैं। इनसे डर के सूरज हनुमान चालीसा पढ़ते हैं।

सेंसर बोर्ड को यह सीन बेमेल लगा है। क्योंकि हनुमान चालीसा पढ़ने से भूतों के नाश होने की मान्यता है। वहीं सूरज के हनुमान चालीसा पर भी शशि वहीं रहती हैं। यह धार्मिक भावनाएं भी आहत कर सकता है।

सेंसर बोर्ड से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इससे किसी धार्मिक समुदाय की भावनाएं आहत हो सकती हैं। उन्होंने बताया, सीबीएफसी ने कहा है कि फिल्म के साउंडट्रैक से हनुमान चालिसा को हटा लिया जाए। अब दर्शकों को फिल्म के इस
में सूरज एक मंत्र पढ़ते दिखेंगे जो साफ-साफ सुनाई नहीं देगा।

इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड सांपों के प्रति भी बहुत भावनाएं रखता है। बोर्ड का निर्देश है कि फिल्म के उस सीन में जहां सांप को दिखाया जा रहा है। उस सीन में एक स्क्रॉल चलाया जाए कि इस सीन की शूटिंग के वक्त किसी असली सांप को नुकसान नहीं पहुंचाया गया है यह केवल कंप्यूटर ग्राफिक्स है।

 

Anushka Sharma, Diljit Dosanjh, Phillauri, Special Connection, Phillaur, Village, Punjab, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindi फिल्लौरी में एक्टर दिलजीत दोसांझ।

 

Anushka Sharma, Ae Dil Hai Mushkil, The Ring, Sultan, Peacock, Video, Photo, Facebook, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा।

‘फिलौरी’ ट्रेलर रिव्यू: ऐसी सुंदर भूतनी पहले कभी नहीं देखी होगी

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App