ताज़ा खबर
 

डोनाल्ड ट्रंप जीत गए, तो क्या अमेरिका छोड़ अब कहीं और बस जाएंगे ये सेलेब्‍स

इन अमेरिकन सेलेब्स ने कहा था अगर डोनाल्ड ट्रंप जीते तो वह किसी दूसरे देश में बसने के लिए चले जाएंगे।
डोनाल्ड ट्रंप के जीतने पर इन सेलेब्स ने कही थी अमेरिका छोड़ने की बात। (Source: Agencies)

अमेरिका के नए राष्ट्रपति अब डोनाल्ड ट्रंप हैं। उनके राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनने के समय कुछ सेलेब्स ने यह कहा था की ट्रंप अगर जीते तो वह अपना देश छोड़कर कहीं और बस जाएंगे। जानते हैं किन-किन अमेरिकी सेलेब्स ने देश छोड़ने की बात कही थी? अमेरिका की मशहूर सिंगर चियर ने अपने ट्वीट के जरिए कहा था की अगर ट्रंप राष्ट्रपति बनें तो वह अमेरिका छोड़कर जुपिटर ग्रह पर बस जाएंगी। इसके बाद ऐक्टर ब्रायन क्रैन्स्टन ने भी देश छोड़कर किसी दूसरी जगह रहने की बात कही थी। इसके अलावा ट्रंप की जीत पर देश छोड़कर कहीं और रहने की बात कहने में अमेरिका की मशहूर कॉमेडियन ऐमी शुमर भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने तो स्पेन में बसने की बात कही थी। साथ ही कॉमेडियन चेल्सिया हैंड्लर ने भी कहा था कि उन्होंने किसी दूसरे देश में घर ले लिया है और जरूरत पड़ने पर वह वहां चली जाएंगी।

वीडियो: अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति चुने गए डोनाल्ड ट्रंप; डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को हराया

चेल्सिया के बाद देश छोड़ने वालों की लिस्ट में नाम आता है सिंगर बारब्रा स्ट्रेसेंड का। उन्होंने ने भी दूसरे देश में घर खरीदने की बात कही थी। इसके बाद लिस्ट में नाम आता है ऐक्ट्रेस लेना डुन्हम का और आखिर में रेप सिंगर नी-यो का। नी यो ने तो अपने दोस्त और रेप सिंगर ड्रेक के साथ कनाडा जाने की बात कही थी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.