Padmavati Movie Review, Padmavat Movie Review, Padmaavat Movie Review in Hindi: Celebrity Praise Sanjay Lela Bansali Padmavati, Read Alia Bhatt, Akshay Kumar and Mira Rajput Reaction Here - Padmaavat Movie Review: सेलिब्रिटीज को शानदार लगी 'पद्मावत', आलिया, अक्षय, मीरा ने की एक्टर्स की जमकर तारीफ - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Padmaavat Movie Review: सेलिब्रिटीज को शानदार लगी ‘पद्मावत’, आलिया, अक्षय, मीरा ने की एक्टर्स की जमकर तारीफ

Padmavati (Padmavat) Movie Review: निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत कई महीनों के इंतजार के बाद सिनेमाघरों में आ ही गई। फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स फिल्म को शानदार बता रहे हैं। आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, नील नितिन मुकेश ने फिल्म की जमकर तारीफ की है।

Author नई दिल्ली | January 25, 2018 10:55 AM
Padmavati Movie Review: पद्मावत की स्कीनिंग के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने की जमकर तारीफ।

Padmaavat (Padmavati) Movie Review: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत कई महीनों के इंतजार के बाद सिनेमाघरों में आ ही गई। इस फिल्म को देशभर में हो रहे विरोध के बावजूद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। दर्शकों को इनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई है। मुंबई में हुई पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड स्टार्स को भी फिल्म काफी पसंद आई। उनका कहना है कि फिल्म में सभी एक्टर्स ने कमाल की अदाकारी की है। फिल्म को सभी ने मैजिकल और खूबसूरत बताया है।

फिल्म के ऐतिहासिक प्लॉट की वजह से राजपूत संगठन इस फिल्म का शुरुआत से विरोध करते आए हैं। इस विरोध के बावजूद फिल्म को देखने लोग पहुंच रहे हैं। फिल्म देख चुके लोगों का कहना है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं था जिसकी वजह से इसका इस तरह विरोध किया गया। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने भी फिल्म को शानदार बताया है। सभी ने संजय लाला भंसाली के निर्देशन की जमकर तारीफ करते हुए दीपिका, रणवीर और शाहिद की एक्टिंग को भी बेहद पसंद किया।

पद्मावत MOVIE REVIEW: रानी पद्मिनी की बहादुरी और राजपूतों के शौर्य को बयां करती है फिल्म

एक्टर नील नितन मुकेश फिल्म देखने के बाद इससे इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने हर एक मुख्य किरदार की तारीफ की। उन्होंने संजय लीला भंसाली की तारीफ में कहा, ‘मैं इतिहास का गवाह बना। ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं वहीं था। हर एक सेकेंड मुझे आपका और भी बड़ा फैन बना रहा था। भरतीय सिनेमा के भगवान।’ नील ने रणवीर, दीपिका और शाहिद के काम को भी जमकर सराहा।

पद्मावत से जुड़ी सभी खबरें क्लिक कर पढ़ें

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद कहा कि, ‘फिल्म बहुत अच्छी है। यह राजपूतों को एक ट्रिब्यूट है। फिल्म में शाहिद को ऐसे देखना मेरे लिए काफी अलग था। उन्होंने इस किरदार को जिया और उसके साथ बहुत न्याय किया है। बिना किसी भेदभाव के कहूं तो वह फिल्म में सबसे अच्छी चीज लगे’।

पद्मावत MOVIE RELEASE LIVE: आज रिलीज हो रही फिल्‍म, थियेटर्स के बाहर भारी सुरक्षा

फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म के बारे में कहा, संजय सर आपने एक बार फिर हमें जो दिया है वो कमाल है। मैं अभी से आपकी अगली मैजिकल वर्क का इंतजार नहीं कर पा रही हूं। मैं आपकी फिल्म को बयां करने के लिए एक खूबसूरत शब्द का इस्तेमाल नहीं कर पा रही हूं। धन्यवाद इस एक्सपीरिएंस के लिए।

एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म देखने के बाद कहा, शब्द दीपिका के काम के साथ न्याय नहीं कर सकते हैं। उन्होंने रानी पद्मावती की लाइफ को असल मायने में दर्शाया। फिल्म देखने के बाद हर आदमी और औरत इमोशनल हो जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App