ताज़ा खबर
 

सेलिब्रिटी चैट शो भी होस्ट कर चुके हैं टीवी एक्टर करण परांजपे, देखें तस्वीरें

Dil Mill Gaye Actor, Karan Paranjape News: करण के चैट शो में बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और मशहूर एक्टर धर्मेंद्र के साथ भी करण मंच शेयर कर चुके हैं।

Author Updated: March 28, 2018 3:27 PM
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 26 साल के एक्टर करण परांजपे की मौत हार्ट अटैक आने से हुई। करण की मां ने उन्हें घर पर मृत पाया।

टीवी एक्टर करण परांजपे के अकस्मात निधन की खबर से पूरा टीवी जगत सदमे में है। करण ने टीवी के पॉपुलर शो ‘दिल मिल गए’ में मेल नर्स जिग्नेश का किरदार निभाया था। करण को इसी शो से अलग पहचान मिली थी। करण टीवी सीरियल्स में काम करने के अलावा एक सेलिब्रिटी चैट शो ‘स्टारस्टॉफ’ को भी होस्ट कर चुके हैं। करण के चैट शो में बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। सलमान खान, ऐश्वर्या रॉय बच्चन और मशहूर एक्टर धर्मेंद्र के साथ भी करण मंच शेयर कर चुके हैं। टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद करण एंटरटेनमेंट चैनल B4U के निर्माता के रूप में काम करने लगे।

करण परांजपे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बायो लिखा है, ‘प्रोड्यूसर एट B4U चैनल फॉर इंडिया एंड वर्ल्डवाइड।’ करण के चैट शो में सलमान खान अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इसके बाद सलमान खान एक बार फिर से करण के शो में अपने भाई सोहेल खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। करण ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”सलमान खान भाई सोहेल खान के साथ। यह ‘ट्यूबलाइट’ है।” इसके अलावा पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सनी लियोनी, सोनम कपूर और अमिताभ बच्चन भी करण के शो का हिस्सा बन चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

So pretty beautiful and elegant AISHWARYA RAI BACCHAN

A post shared by Karan Paranjape (@karanparanjape) on

View this post on Instagram

Selfie with the terrific duo Abbas Mastan

A post shared by Karan Paranjape (@karanparanjape) on

View this post on Instagram

An honour to meet paaji

A post shared by Karan Paranjape (@karanparanjape) on

View this post on Instagram

If u think it was hot outside today, well….

A post shared by Karan Paranjape (@karanparanjape) on

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 26 साल के एक्टर करण परांजपे की मौत हार्ट अटैक से हुई। करण की मां ने उन्हें घर पर मृत पाया। 25 मार्च को करण ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। एक्टर की मौत पर फिल्म जगत से जुड़े स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दुख जताया। करण के दोस्त और टीवी स्टार करण वाही ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नहीं रहे ‘दिल मिल गए’ के ‘जिग्गी’, घर पर मृत पाए गए एक्टर करण परांजपे
2 ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस ने किया ऐसा नागिन डांस, VIDE0 हुआ वायरल
3 कपिल शर्मा के नए शो Family Time With Kapil की जमकर हुई खिंचाई, लोग बोले- बोरिंग शो नहीं देखेंगे