scorecardresearch

Disha Salian Case: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर Disha Salian की मौत एक्सीडेंट थी, जानिए CBI ने और क्या-क्या कहा

दिशा सालियान मौत के मामले में CBI का कहना है कि दिशा की मौत एक दुर्घटना थी।

Disha Salian Case: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर Disha Salian की मौत एक्सीडेंट थी, जानिए CBI ने और क्या-क्या कहा
दिशा सालियान केस ( Image: indian express)

Disha Salian Case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत को लगभग 2 साल हो चुके हैं और लगातार सोशल मीडिया(Social Media) पर लगातार फैंस एक्टर के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। इसी के साथ सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान(Disha Salian) की मौत का मामला भी सुर्खियों में रहा था।

अब दो साल बाद दिशा की मौत पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने दिशा सलियान की मौत को आकस्मिक मौत बताया है। सीबीआई(CBI) का कहना है कि दिशा सालियान की मौत, नशे के दौरान संतुलन खोने के कारण छत से गिरकर हुई थी। अब सीबीआई के निष्कर्ष के बाद यह साफ है कि सुशांत और दिशा के केस का आपस में कुछ लेना-देना नहीं।

नश में संतुलन खोकर छत से गिर गईं थीं दिशा

साल 2020 में 8 जूल को दिशा की मुंबई के मलाड में एक इमारत की 14वीं मंजिल से गिरकर 28 वर्षीय दिशा की मौत हो गई थी। इस मामले पर हत्या का शक जताया गया था । इस मामले में सीबीई से अलग से एफआईआर दर्ज नहीं की थी। बल्कि सुशांत के मामले के साथ ही इसकी भी जांच कर रही थी। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि “जांच में पता चला कि दिशा ने जन्मदिन पर अपने आवास पर 8 जून की रात को एक पार्टी रखी थी। उस रात उन्होंने शराब पी थी, जिसके कारण उन्होंने अपना संतुलन खोया और छत से गिर गईं।”

संजय राउत ने कहा बीजेपी अब माफी मांगे

बता दें कि सिंह राजपूत के सुसाइड से पांच दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। इस मामले में बीजेपी विधायक नितेश राणे और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस लगातार यह आरोप लगाते रहे हैं कि आदित्य ठाकरे का दिशा सालियन की मौत के मामले में इन्वॉल्वमेंट है। अब सीबीई की रिपोर्ट के बाद संजय राउत का बयान सामने आया है। संजय राउत ने कहा है कि दिशा सालियान मौत मामले में आदित्य ठाकरे पर आरोप लगाने वाली बीजेपी नेताओं और महिला नेताओं को अब माफी मांगनी चाहिए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-11-2022 at 02:24:17 pm
अपडेट