ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की ‘भूमि’ पर चली सीबीएफसी की कैंची, लगाए गए मेजर कट

उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूमि' पिता और बेटी पर फोकस्ड फिल्म है।

CBFC ordered 13 major cuts in bhoomi, Sanjay Dutt, aditi rao hydari, film Bhoomi, Sanjay Dutt and aditi rao hydari, Sanjay Dutt starer Bhoomi, aditi rao hydari starer, bhoomi, CBFC ordered 13 major cuts in bhoomi, Sanjay Dutt, aditi rao hydari, film Bhoomi, Sanjay Dutt and aditi rao hydari, Sanjay Dutt starer Bhoomi, aditi rao hydari starer, bhoomi, bollywood news, bollywood updates, bollywood updates in hindi, bollywood updates in hindi, bollywood news in hindi‘भूमि’ फिल्म के कई ऐसे दृश्य हैं जिन्हें जिनमें सेंसर बोर्ड की कैंची चली है।

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त स्टारर फिल्म भूमि जल्द ही रिलीज होने जा रही है। वहीं इस फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा 13 कट्स के साथ पास किया गया है। उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भूमि’ पिता और बेटी पर फोकस्ड फिल्म है। संजय दत्त फिल्म में पिता का किरदार निभा रहे हैं वहीं उनकी बेटी का किरदार अदिति रॉव हैदरी निभा रही है। फिल्म के कई ऐसे दृश्य हैं जिन्हें जिनमें सेंसर बोर्ड की कैंची चली है। क्योंकि कहानी में बेटी के साथ अमानवीय घटना घटती है उस दृश्य पर भी सेंसर बोर्ड ने कट लगाए हैं।

सूत्रों के अनुसार, ‘फिल्म के मेकर्स ने इस बाबत कहा कि फिल्म में ‘रेप’ काफी अदम हिस्सा है। उन्होंने हाल ही में आई फिल्म ‘मॉम’ में भी इस दृश्य के होने का उदाहलरण दिया। लेकिन मॉम फिल्म में यह सीन दिखाया गया। ‘

बता दें, फिल्म भूमि से संजय दत्त कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म में आपको संजय का काफी एग्रेसिव अंदाज देखने को मिलेगा। यह फिल्म 22 सितंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संजय के जेल से आने के बाद उनकी पहली फिल्म होने के साथ-साथ संजय का लंबे वक्त बाद पर्दे पर नजर आना भी इस फिल्म को खास बनाता है।

फिल्म में संजय एक बच्ची के पिता का किरदार निभाएंगे। पोस्टर को संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है और इसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। संजय की इसी फिल्म के पहले पोस्टर को संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। मान्यता ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- जिंदगी में गिरना हमेशा दोबारा उठ खड़े होने के लिए होता है। क्योंकि ईश्वर चाहता है कि आप जो हैं उससे बेहतर बन कर सामने आएं।

@sidhantgupta23 #bhoomi

A post shared by MY UNIVERSE(@sidhant.lovewire) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Poster Boys Box Office Collection: आखिरकार देओल भाईयों की फिल्म ने छुआ 10 करोड़ का आंकड़ा
2 कंगना-ऋतिक विवाद पर बोले विशाल भारद्वाज, बोलने का यही सही वक्त है…
3 हिंदी दिवस के मौके पर जानें उन फिल्मों के नाम जिन्होंने बढ़ाया हिंदी का मान
यह पढ़ा क्या?
X