ताज़ा खबर
 

‘कबीर सिंह’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स पर CBFC सदस्य ने की ये कड़ी टिप्पणी, लोग बोले- स्वरा भास्कर करती हैं, तब ठीक लगता है?

कबीर सिंह को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं और कबीर सिंह के रूप में शाहिद कपूर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

kabir singh, kabir singh movie review, kabir singh review, kabir singh movie rating, kabir singh rating, kabir singh movie download, kabir singh box office collection, kabir singh day 1 collection, kabir singh 1st day collection, kabir singh movie rating in hindi, kabir singh movie review in hindi, kabir singh shahid kapoor, shahid kapoor kabir singh, kaira advani, kaira advani kabir singhKabir Singh Movie Review: फिल्म ‘कबीर सिंह’ के एक सीन में शाहिद कपूर।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स पर बेहतरनी क्लेक्शन कर रही है। फिल्म को लेकर चर्चाएं जोरो पर हैं। फिल्म में शाहिद के किरदार और हिंसा पर लोग अलग-अलग राय रख रहे हैं। हाल ही में सिंगर सोना मोहपात्रा ने शाहिद के इस फिल्म को चुनने पर सवाल खड़े किए थे। इस बीच फिल्म की सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) सदस्य वाणी त्रिपाठी किकू ने तीखी आलोचना की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ‘मैं हैरान हूं कि एक महिला विरोधी फिल्म बॉक्स ऑफिस अच्छा कलेक्शन्स कैसे कर सकती है। ‘बड़े स्टार’ इस तरह का चुनाव करते हैं जो कि वास्तव में एक उदाहरण पेश करते हैं। कबीर सिंह गलत और बेहद हिंसक फिल्म है! अर्जुन रेड्डी एक बुरी फिल्म थी और अब उसकी ये रीमेक। मुझे हैरानी हो रही है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कैसे कर रही है।’

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा ‘मेरी पिछली पोस्ट में किसी ने मुझसे पूछा कि अभिनेता के किरदार में गलत क्या है। यहां बात सही और गलत की नहीं। इस तरह के किरदार सिर्फ कागजों पर ही अच्छे लगते हैं फिल्मों में नहीं।’

उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया ‘स्वरा भास्कर करती हैं, तब ठीक लगता है?’ एक यूजर कहते हैं क्या आपको एक्टिंग का मतलब भी पता है? लेकिन उन्होंने (शाहिद) कबीर सिंह में इसे कर दिखाया।’

मालूम हो कि स्वरा भास्कर फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार के लिए जानीं जाती हैं। उन्होंने कई ऐसी फिल्में की हैं जिनमें उनका किरदार बेहद ही बोल्ड रहा है। स्वरा अक्सर महिलाओं पर होने वाले अत्यचारों पर खुलकर अपनी राय भी रखती रही हैं।

बता दें कि कबीर सिंह को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं और कबीर सिंह के रूप में शाहिद कपूर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Naagin 3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की तस्वीरें वायरल, पहाड़ों पर एडवेंचर स्पोर्ट्स के ले रहीं मजे
2 ‘शिखर धवन की चोट पर ट्वीट करने वालों अब चुप क्यों हो?’, झारखंड मॉब लिंचिंग पर भड़कीं Gauahar Khan
3 फ्रैक्चर के बाद रणवीर सिंह समेत दूसरे को-स्टार्स भी नहीं लगते थे गले: पंकज त्रिपाठी