ताज़ा खबर
 

3 कट के साथ सेंसर बोर्ड ने पास की नाम शबाना, फिल्म को दिया यूए सर्टिफिकेट

इसके अलावा दूसरा सीन था जिसमें कि शराब की बोतल नजर आ रही थी। वहीं तीसरे सीन में संता बंता का जोक था। जिसे डिलीट कर दिया गया है।

Author नई दिल्ली | March 23, 2017 13:22 pm
तापसी पन्नू की फिल्म नाम शबाना को मिला यूए सर्टिफिकेट। (Image Source: Instagram)

तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म नाम शबाना को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। यह फिल्म बेबी की प्रीक्वल है। बेबी में अक्षय कुमार लीड एक्टर थे जबकि तापसी का स्पेशल अपियरेंस था। उनके इस छोटे से रोल को दर्शकों ने काफी सराहा था। नाम शबाना में अक्षय कुमार, मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर, पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आएंगे। एक लीडिंग डेली के अनुसार केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने तीन कट के साथ फिल्म को पास करते हुए यूए सर्टिफिकेट दिया है। एक कट घरेलू हिंसा को लेकर था।

सीबीएफसी के एक सूत्र ने डेली को बताया- महिला को मारना किसी भी परिस्थिति में स्वीकृति योग्य नहीं है। आज अगर हमें घरेलू हिंसा पर बनी दीपा मेहता की हैवन ऑन अर्थ या जगमोहन मेहता की प्रोवोक्ड को सर्टिफाई करना होता तो यह नामुमकिन हो जाता। इसके अलावा दूसरा सीन था जिसमें कि शराब की बोतल नजर आ रही थी। वहीं तीसरे सीन में संता बंता का जोक था। जिसे डिलीट कर दिया गया है। किसी भी समुदाय पर इस तरह कि टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। शिवम नायर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 31 मार्च 2017 को रिलीज होगी।

नाम शबाना में अपने किरदार के बारें में तापसी ने कहा कि वह ​बिल्कुल भी वैसी नहीं हैं। उनके ​लिए यह रोल एक बड़ा चैलेंज था, ​न सिर्फ फिजिकली बल्कि मेंटली भी। तापसी ने कहा कि उन्होंने अब तक जितने भी रोल निभाए हैं उनमें से कुछ न कुछ उनके वास्तविक जीवन से मिलता जुलता रहा है। लेकिन यह फिल्म काफी अलग है। तापसी ने कहा उन्हें ज्यादा बातें करना अच्छा लगता है, पर शबाना को नहीं। शबाना अपने गोल्स को लेकर काफी फोकस है जबकि वो ऐसी नहीं है। शबाना आदमी को मारने में जरा भी नहीं शर्माती।

तापसी ने कहा वो अपनी आंखों के सामने ज्यादा देर तक हिंसा होते हुए भी नहीं देख सकती। नाम शबाना में तापसी बोल्ड और एक्शन करती नजर आएंगी। पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म पिंक को दर्शकों से काफी सराहना मिली थी। हाल ही में उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थी रनिंग शादी और द गाजी अटैक। उनकी फिल्म रनिंग शादी बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

‘नाम शबाना’ में एजेंट के किरदार में नजर आएंगी तापसी पन्नू; अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App