ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म में 48 जगह चलेगी कैंची, अब बाबूमुशाय बंदूकबाज पर खफा पहलाज निहलानी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म से पहले पहलाज को पहले महिलावादी फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का से काफी परेशानी थी। जिसके बाद उन्होंने शाहरुख खान की जब हैरी मेट सेजल में इस्तेमाल किए शब्द इंटरकोर्स पर सवाल खड़े कर दिए।
Author नई दिल्ली | August 1, 2017 15:54 pm
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर रिलीज।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज पर सेंसर बोर्ड की तलवार लटक रही है। सीबीएफसी प्रमुख पहलाज निहलानी के मुताबिक फिल्म में 48 कट लगाने की जरूरत है। जी हां, आपने सही पढ़ा। बाबूमुशाय बंदूकबाज पर 48 जगह सेंसर बोर्ड की कैंची चल सकती है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब पहलाज से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बस अपना काम कर रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद चर्चा में आ गई थी। फिल्म में नवाजुद्दीन को एक सड़क छाप बिगड़ैल गुंडे के किरदार में दिखाया गया है जो कई तरह की अलग-अलग गतिविधियों में संलिप्त रहता है।

गौर करने की बात यह भी है कि पहलाज द्वारा फिल्म में 48 जगह कैंची चलाने की यह खबर उनके पदार्पण की खबर के बाद आई है। हाल ही में इस तरह की खबरें आई थीं कि पहलाज से सीबीएफसी प्रमुख की कुर्सी छिन सकती है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहलाज को जल्द ही उनके पद से हटाया जा सकता है। टाइम्स ने अपने सरकारी सूत्रों के हवाले से बताया है कि सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने निहलानी को संकेत दे दिए हैं कि अब उनकी कुर्सी किसी और को मिल सकती है।

जहां तक बात पहलाज को रिप्लेस करने वाले शख्स की है तो ऐसा माना जा रहा है कि मशहूर फिल्म निर्माता प्रकाश झा या फिर टीवी प्रोड्यूसर-एक्टर चंद्रकांत द्विवेदी उनकी जगह ले सकते हैं। इन दोनों के ही वर्तमान सरकार के मंत्रियों से अच्छे संबंध हैं। इसके अलावा हाल ही में विवादों में आई फिल्म इंदु सरकार के निर्देशक मधुर भंडारकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है।

इससे पहले पहलाज को पहले महिलावादी फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का से काफी परेशानी थी। जिसके बाद उन्होंने शाहरुख खान की जब हैरी मेट सेजल में इस्तेमाल किए शब्द इंटरकोर्स पर सवाल खड़े कर दिए। इसके बाद उनकी मांग थी कि अमर्त्य सेन की डॉक्यूमेंट्री द आर्ग्यूमेंटेटिव इंडियन से गुजरात, गाय शब्दों को हटाया जाए। अब हाल ही में स्क्रीन पर चेतावनी जारी किए जाने के बाद उन्हें एक्टर्स के ऑन स्क्रीन शराब और सिगरेट पीने से दिक्कत है। इसके बाद अब उनका अगला निशाना नवाजुद्दीन की यह फिल्म बनी है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App