ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया आरोप, कहा- वरुण धवन के फ़िल्म में रोल के लिए की गई डर्टी टॉक की डिमांड

करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्‍शन पर एक एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्‍म में कास्‍ट‍िंग के बदले पहले तो उनसे पैसे मांगे गए और फिर डर्टी टॉक की डिमांड रख दी गई।

dharma productions, dharma productions casting scam, casting scam, shashank khaitan, mr lele, varun dhawanवरुण धवन की फिल्म में रोल के लिए एक्ट्रेस से की गई डर्टी टॉक की डिमांड

एक एक्ट्रेस ने करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्‍शन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म मिस्टर लेले में कास्‍ट‍िंग के बदले उनसे डर्टी टॉक की डिमांड की गई है। एक्‍ट्रेस का आरोप है कि उन्‍हें कथ‍ित तौर पर धर्मा प्रॉडक्‍शन से फोन आया और नितेश शर्मा नाम के शख्‍स ने उनसे ‘मिस्‍टर लेले’ फिल्‍म में कास्‍ट‍िंग के बदले पहले तो पैसे मांगे और फिर डर्टी टॉक की डिमांड रख दी।

एनबीटी में छपी रिपोर्ट के अनुसार बातचीत के दौरान उस शख्‍स ने खुद को धर्मा प्रॉडक्शन का कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर बताया था। एक्ट्रेस ने बाताया, ‘सबसे पहले उसने फोन पर चैट में ऑडिशन के लिए पैसे की मांग की लेकिन जब मैंने आर्थ‍िक तंगी का हवाला दिया तो उस शख्स ने फेवर की डिमांड रख दी।’ एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें जिस लैंडलाइन नंबर से फोन किया था उस पर कॉल बैक करने से धर्मा प्रॉडक्‍शन का रिकॉर्डेड वेलकम मेसेज भी आता है।

इस पूरे मामले पर डायरेक्‍टर शशांक खेतान ने बयान जारी कर कहा कि नितेश शर्मा नाम के किसी शख्‍स का धर्मा प्रॉडक्‍शन से कोई लेना-देना नहीं है। उन्‍होंने लिखा, ‘मिस्‍टर लेले’ पर अभी कोई काम नहीं हो रहा है और कास्टिंग का यह फोन कॉल एक स्कैम है। मुझे एक्टर्स से कई मैसेज और ईमेल आ रहे हैं, जिसमें मुझे बताया गया है कि कोई नितेश शर्मा नाम का इंसान अपने आप को कास्टिंग डायरेक्टर बता रहा है।’

शशांक ने आगे लिखा, ‘ये शख्स कहता है कि ये धर्मा प्रोडक्शन और मिस्टर लेले फिल्म का कास्टिंग डायरेक्टर है। ये फिल्म के लिए लोगों से पैसे मांग रहा है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये झूठ है। इस नाम का कोई इंसान धर्मा प्रोडक्शन में काम नहीं करता है।’ बता दें कि इससे पहले अंश अरोड़ा नाम के एक्टर को ‘टाइगर जिन्दा है’ फ्रैंचाइजी में काम दिलाने का वादा करके ठगा गया था। इसके बाद सलमान खान को बयान जारी करना पड़ा था कि उनकी प्रॉडक्‍शन कंपनी क‍िसी फिल्‍म के लिए कोई कास्‍ट‍िंग नहीं कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आपकी सोच को क्या हो गया है, संगत का इतना बुरा असर’, शशि थरूर के ट्वीट पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा
2 रामचंद्र गुहा के ट्वीट पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- अर्बन नक्सली सबसे बड़े जातिवादी, समर्थकों ने भी साधा निशाना
3 जब प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दी थी सुपरस्टार गोविंदा की मूवी, बताया था फिल्म ठुकराने का कारण