CASE HAS BEEN REGISTEREDAGAINST SALMAN KHAN'S BODYGUARD SHERA FOR THREATENING A WOMAN FOR GANGRAPE - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जुबैर खान की दोस्त शबनम ने सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के खिलाफ दर्ज कराया केस, गैंगरेप की धमकी देने का लगाया आरोप

महिला का कहना है कि शेरा ने उससे जुबैर खान और सलमान खान के बीच सेटलमेंट करवाने को कहा है और ऐसा ना करने पर उसके साथ गैंगरेप करने की धमकी भी दी है।

सलमान खान के खिलाफ जुबैर खान ने दर्ज की शिकायत दर्ज कराई थी।

जुबैर खान और सलमान खान में चल रही जुबानी जंग अब और तीखी हो गई है। जुबैर की दोस्त शबनम ने सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाया है। उन्होंने इस आरोप को लेकर मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।  शबनम ने शेरा के खि‍लाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला का कहना है कि शेरा ने उससे जुबैर खान और सलमान खान के बीच सेटलमेंट करवाने को कहा है और ऐसा ना करने पर उसके साथ गैंगरेप करने की धमकी भी दी है। महिला ने दावा किया है कि उनके पास शेरा से बातचीत का एक टेप भी है। जिसे उन्होंने पुलिस को दे दिया है।

हालांकि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने इन सभी खबरों को गलत बताया है। शेरा ने कहा है कि मैं इस महिला को नहीं जनता और उसके साथ कभी बात नहीं की। न तो वो मेरा नंबर है और न वो मेरी आवाज है। ये आरोप बेबुनियाद है। हालांकि अभी तक इस पूरे मामले पर सलमान खान ने एक शब्द नहीं बोला है। जुबैर बिग बॉस के घर में कुछ दिन पहले ही शामिल हुए थे लेकिन उन्हें पहले ही हफ्ते घर से बाहर कर दिया गया। लड़कियों के साथ उनकी भाषा के कारण सलमान ने उन्हें काफी डांट लगाई थी जिसके बाद जुबैर लगातार सलमान के खिलाफ बयान देते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App