ताज़ा खबर
 

स्वामी ओम और सलमान खान के खिलाफ अश्लीलता को बढ़ावा देने के मामले में केस दर्ज

बिग बॉस का दसवां सीजन शुरुआत से कंट्रोवर्सी में रहा है। अब खबर है कि इस शो के होस्ट सलमान खान, कलर्स चैनल के सीईओ और एक्स कंटेस्टेंट के खिलाफ उत्तर प्रदेश कोर्ट में एक केस दर्ज हुआ है।

Author January 19, 2017 7:08 PM
स्वामी ओम और सलमान खान

बिग बॉस का दसवां सीजन शुरुआत से कंट्रोवर्सी में रहा है। अब खबर है कि इस शो के होस्ट सलमान खान, कलर्स चैनल के सीईओ और एक्स कंटेस्टेंट के खिलाफ उत्तर प्रदेश कोर्ट में एक केस दर्ज हुआ है। इन पर अश्लीलता को बढ़ावा देने और हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामले में मामला दर्ज कराया गया है।

यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार को अनिल द्विवेदी नाम के एक वकील दर्ज कराया गया है। अपनी शिकायत में द्विवेदी का कहना है, मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा है। इस शो के दौरान जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है वह गलत है। इसके साथ ही इसमें कई बार हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को भी आहत किया है। द्विवेदी ने इस मामले में कलर्स के सीईओ और सलमान खान को पार्टी बनाया है।

उन्होंने लिखा, स्वामी ओम साधू-संतों वाले कपड़े पहनते थे। लेकिन शो के दौरान मीट-मांस खाते थे। यह हिंदू समाज में संतों की परिभाषा पर गलत असर डालता है।

द्विवेदी ने मांग की है इन तीनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही कोर्ट से कहा है कि इनके खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज किया जाए। जिला न्यायिक अधिकारी ने इस मामले में सुनवाई के लिए 13 फरवरी की तारीफ तय की है।

स्वामी ओम इस सीजन के कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं। कभी किसी सेलेब को लेकर उनका कमेंट को तभी घर का सामना चुराना वो पूरे सीजन कुछ ना कुछ हरकतों के चलते सुर्खियों में रहे हैं। स्वामी ओम ने सेलेब कंटेस्टेंट रोहन को धमकी दी थी की कि वह उनका चेहरा बिगाड़ देंगे। वहीं बानी की मां के बारे में गलत बातें कही थीं। इतना ही नहीं एक एपिसोड में तो उन्होंने सारी सीमाएं ही लांघ दी थीं। स्वामी ने घरवालों पर पेशाब छिड़की थी। इस पर घरवालों के साथ उनका जमकर झगड़ा हुआ था। शो से बाहर आने के बाद भी स्वामी ओम अलग-अलग न्यूज चैनल्स पर दिखते रहे। जहां वो अपने जाने पहचाने अंदाज में लोगों को गालियां और गंदी बातें बोलते दिखे।

 

18 जनवरी को कैसा रहा बिग बॉस के कंटेस्टेंट का दिन, कैसे हुई मोनालीसा की शादी, यहां है हर अपडेट

स्वामी ओम ने रोहन और बानी पर फेंका यूरिन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App