ताज़ा खबर
 

तमिल बिग बॉस: कंटेस्टेट ओविया ने कमल हासन पर खुदकुशी के लिए उकसाने का लगाया आरोप, केस दर्ज

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस की आधार पर 'बिग बॉस तमिल' शुरू किया गया है।
सुपरस्टार कमल हासन। (फाइल फोटो)

तमिल बिग बॉस जब से शुरु हुआ है किसी ना किसी कारण से खबरों में बना हुआ है। शो के होस्ट कमल हासन पर तो एक दम से इस शो के कारण टारगेट पर आ गए हैं। अपने रोज के नए नए विवादों के कारण ये शो टीआरपी और ट्रेंड की दौड़ में नंबर एक की पॉजिशन हासिल कर चुका है। कई मामलों में तो तमिल बिग बॉस हिन्दी बिग बॉस पर भी भारी पड़ती लग रहा है। सबसे ताजा विवाद में शो कि कंटेस्टेट ओविया ने कमल हासन और शो के प्रॉड्यूसर पर खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। वकील एसएस बालाजी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए आरोप लगाया कि ओविया शो के नियमों और टास्ट के दौरान काफी डिप्रेशन में रही हैं। उन्होंने कमल हासन, शो के निर्माता और विजय टीवी के खिलाफ टीआरपी बढ़ाने के लिए मानसिक रुप से शोषण करने का आरोप लगाया और इस मामले की जांच की मांग की है।

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस की आधार पर ‘बिग बॉस तमिल’ शुरू किया गया है। कमल हासन के ‘बिग बॉस तमिल’ होस्ट करने की खबर आने के बाद से ही उनका विरोध शुरू हो गया था। इस शो के खिलाफ तमिलनाडु की कई राजनीतिक पार्टियां भी मोर्चा खोल चुकी हैं। 25 जून से शुरू हुए इस शो को प्रसारित हुए 1 महीने से ज्यादा हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.