विवादों में आई दुलकर सलमान की फिल्म ‘कुरूप’, याचिकाकर्ता का आरोप- भगौड़े अपराधी की निजता का किया जा रहा है उल्लंघन

रिलीज होने से पहले दुलकर सलमान और योगिता धूलीपला की फिल्म कुरूप विवादों के घेरे में नजर आ रही है। दुलकर सलमान की फिल्म के खिलाफ केरल हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है।

Kurup
फिल्म Kurup का पोस्टर

रिलीज होने से पहले दुलकर सलमान और योगिता धूलीपला की फिल्म कुरूप विवादों के घेरे में नजर आ रही है। दुलकर सलमान की फिल्म के खिलाफ केरल हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है। जहां आरोप लगाया गया है कि फिल्म में भगौड़े अपराधी की सुकुमार कुरूप की निजता का उल्लंघन किया गया है। इससे पहले फिल्म में अपराधी की छवि बेहद गरिमामय दिखाने का भी आरोप लगा था।

बताते चलें कि कुरूप एक मलयालम भाषा की फिल्म है जो हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर 4 नवम्बर को रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खासा पसंद किया था। सलमान दुलकर ने फिल्म में मेन रोल निभाने के साथ-साथ इसे को-प्रोड्यूस भी किया है।

यह फिल्म केरल के सबसे मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल सुकुमार कुरूप के जीवन पर आधारित है, जिसने 80 के दशक में एक हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने मामले को सुलझा लिया था लेकिन साजिश रचने वाला असली मास्टर माइंड पहुंच से दूर रहा था।

केरल पुलिस ने हत्या का गुत्थी तो सुलझा ली थी लेकिन इसका मास्टर माइंड सालों बाद भी पुलिस की पहुंच से दूर रहा था। सुकुमार के भाई ने ही एक शव की पहचान करके बताया था लेकिन बाद में सच्चाई सामने आई कि सुकुमार ने बीमा की राशि का गबन करने के लिए खुद को मरा हुआ दिखाने की कोशिश की थी।

पिछले दिनों कुरूप फिल्म का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर भी दिखाया गया था। यह पहली मलयालय फिल्म थी जिसके ट्रेलर को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर प्ले किया गया था। इसके लिए एक्टर दुलकर सलमान परिवार के साथ दुबई पहुंचे थे। उन्होंने इसका वीडियो भी साझा किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट