ताज़ा खबर
 

इमरान हाशमी की मूवी कैप्टन नवाब का फर्स्ट लुक जारी, देखें फोटो

Captain Nawab First look:डायरेक्टर टॉनी डीसूजा के साथ इमरान हाशमी की यह दूसरी मूवी है। पहले इमरान और टॉनी अजहर में भी साथ काम कर चुके हैं।

Captain Nawab First look: इमरान ने मूवी का फर्स्ट लुक ट्विटर पर शेयर किया है।

इमरान हाशमी अभिनीत मूवी कैप्टन नवाब का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इस मूवी को प्रोड्यूस भी इमरान हाशमी ने ही किया है। मूवी को डायरेक्ट टॉनी डीसूजा ने किया है। इमरान ने अपनी मूवी का फर्स्ट लुक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘यह है मेरे होम प्रोडेक्शन की पहली मूवी।’ मूवी का पहला लुक बहुत ही पेचीदा नजर आ रहा है। इसमें इमरान हाशमी के पीछे भारत और पाकिस्तान दोनों देशों का झंडा नजर आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने जो वर्दी पहनी हुई है वो एक तरफ से भारतीय सेना की है और दूसरी तरफ से पाकिस्तान सेना की है। डायरेक्टर टॉनी डीसूजा के साथ इमरान हाशमी की यह दूसरी मूवी है। पहले इमरान और टॉनी अजहर में भी साथ काम कर चुके हैं। अजहर पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजहरुद्दीन की जिंदगी पर बनी बॉयोपिक थी। अब कैप्टन नवाब में भी दोनों साथ में काम किया है। टॉनी एक अमेरिकी पत्रकार हैं, जिन्होंने तीन उपन्यास भी लिखे हैं।

इमरान हाशमी की दूसरी फिल्म बादशाहो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी हैं। यह एक थ्रिलर मूवी होगी, जिसे मिलन लूथरिया डायरेक्टर कर रहे हैं। इमरान, अजय और मिलन की जोड़ी इससे पहली ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में काम कर चुकी है। बादशाहो के लेखक रजत अरोड़ा ने फिल्म के क्लेपबोर्ड की फोटो ट्विटर पर शेयर की थी। उन्होंने फोटो के साथ लिखा था, ‘नई यात्रा शुरू। बादशाहो के शूट का पहला दिन।’ रजत ने टैक्सी 9211, बल्फमास्टर और किक जैसी मूवीज लिखी हैं। बादशाहो में अजय देवगन और इमरान हाशमी के अलावा इलियाना डीक्रूज, वी जेमवाल भी होंगे।

Read Also: एक्टिंग और राइटिंग के बाद अब इस हुनर को आजमाएंगे इमरान हाशमी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App