ताज़ा खबर
 

हेलीकॉप्टर से कहां घूम रहे हैं अक्षय कुमार? शेयर की सेल्फी और वीडियो, बताया जगह का नाम

रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। 20 तारीख को फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया जिसके लिए निर्देशक एस. शंकर ने विशाल इवेंट ऑर्गनाइज कराया था।
Author नई दिल्ली | November 22, 2016 12:29 pm
फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के लिए अक्षय कुमार का नॉमिनेशन न होने से नाराज हुए फैन्स।

रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। 20 तारीख को फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया जिसके लिए निर्देशक एस. शंकर ने विशाल इवेंट ऑर्गनाइज कराया था। फिल्म में अक्षय कुमार, सलमान खान, करण जौहर, रजनीकांत समेत बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई जाने-माने सेलेब्रिटी पहुंचे। यहां पर कैमरा की ज्यादातर फोकस अक्षय पर थी। अब क्योंकि अक्षय 2.0 के अलावा बॉलीवुड फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लिए भी शूट कर रहे हैं, तो वह 2.0 के फर्स्ट लुक इवेंट में शिरकत करने के बाद वापस अपने काम पर लौट आए हैं। अक्षय टॉयलेट एक प्रेम कथा की शूट के लिए एक मंदिर में पहुंचे हैं, वह भी हैलीकॉप्टर से। अक्षय ने को-पायलट सीट पर बैठ कर सेल्फी क्लिक की और उसे अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया। अक्षय ने कैप्शन में लिखा, “..और यह आपका कैप्टन अक्षय कुमार बोल रहा है। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हम कहां जा रहे हैं?”

हालांकि अक्षय ने इस सवाल का जवाब अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में खुद ही दे दिया। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने एक बहुत खूबसूरत मंदिर का नजारा अपने फैन्स को कराया और बताया कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए इस नंदगांव के कृष्ण मंदिर में आए हुए हैं। फिल्म की शूटिंग करते हुए उन्होंने फैन्स को जय श्री कृष्ण भी बोल दिया। उनके यह बोलने के अंदाज से आपको फिल्म ‘ओह माय गॉड’ वाले उनके किरदार की याद आ जाएगी। बता दें कि टॉयलेट एक प्रेम कथा में आपको अक्षय के अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म भारतीय समाज में आ रहे परिवर्तनों के बारे में बात करती है। हाल ही में भारत सरकार द्वारा खुले में शौच जाने से होने वाले संक्रमण तथा उसके बचाव के तरीकों को लेकर विज्ञापनों की चेन चलाई गई थी। जिसका लोगों पर असर भी दिखाई दिया।

इस फिल्म को केप ऑफ गुड फिल्म, फ्राइडे फिल्मवर्क्स और अबुनदंतिया एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 7 जून 2017 रखी गई है। हालांकि उससे पहले अक्षय की जनवरी में रिलीज होने जा रही फिल्म गोल्ड और जॉली एलएलबी का सीक्वल आना बाकी है। अक्षय अपनी आने वाली फिल्म 2.0 में बेहद डरावने विलेन के किरदार में नजर आएंगी। अक्षय ने हाल में यह बयान दिया कि उन्होंने पिछले 25 सालों में कभी मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया है लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें कई घंटे लंबे मेकअप से गुजरना पड़ता था। 20 नवंबर को फिल्म में उनका लुक जारी किया गया है।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.