ताज़ा खबर
 

कांस 2017: केवल दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय ही नहीं बल्कि कांस फिल्म महोत्सव में दिखीं एमी जैक्सन, देखें फोटोज

एक्ट्रेस ने कहा- कांस में मैं दूसरी बार आ रही हूं इसलिए इस बार थोड़ा तैयार महसूस कर रही हूं। 25 साल की एक्ट्रेस अपनी फिल्म बूगी मैन के लिए फिल्म महोत्सव में पहुंची हैं।

Author नई दिल्ली | May 21, 2017 9:42 AM
कांस फइल्म महोत्सव में पहुंची एमी जैक्सन। (Image Source: Instagram)

ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के अलावा एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कांस के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाया है। इस मौके पर उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी। यह एकट्रेस इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 को लेकर काफी एक्साइडिट हैं। ये कोई और नहीं बल्कि एमी जैक्सन हैं। जो अपनी दोस्त किंबेरली गार्नर के साथ वो फ्रेंच रिविएरा पहुंची। ऐश्वर्या राय के लुक को देखकर फैंस काफी खुश हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बहुत से लोगों ने उन्हें भारतीय सिंड्रेला का खिताब दे दिया है। लेकिन वहीं एमी जोकि कांस में मौजूद हैं उन्हें लेकर किसी तरह की कोई खबर नहीं है।

एमी ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही थीं। दीपिका पादुकोण की तरह उन्होंने भी थाई स्लिट गाउन पहना हुआ था। उन्होंने किंबर्ले के साथ ग्लोबल गिफ्ट गाला अटेंड किया। एमी इस समय कई प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं जिसमें कि कन्नड़ की फिल्म एक विलेन शामिल है। यह भी एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है जिसमें कि उनके साथ शिवा राजकुमार और सुदीप नजर आएंगे। इस फिल्म की कास्ट में हाल ही मिथुन चक्रवर्ती शामिल हुए हैं। एमी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया- मैं कांस के लिए अपनी स्टाइलिस्ट के साथ मिलकर तैयारियां कर रही थी।

View this post on Instagram

Last night at the @evalongoria #GlobalGiftGala

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

View this post on Instagram

💎areforever.

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एक्ट्रेस ने कहा- कांस में मैं दूसरी बार आ रही हूं इसलिए इस बार थोड़ा तैयार महसूस कर रही हूं। 25 साल की एक्ट्रेस अपनी फिल्म बूगी मैन के लिए फिल्म महोत्सव में पहुंची हैं। उन्होंने बताया कि वो यहां कुछ फिल्मों के प्रीमियर, गाला डिनर में हिस्सा लेंगी। इसी वजह से अपनी स्टाइलिस्ट के साथ उन्होंने कुछ दिलचस्प वार्डरोब पर काम किया। बता दें कि एमी जैक्सन की मां को फिल्म बूगी मैन में एक कैमियो रोल ऑफर हुआ है। यह एक इंडो-ब्रिटिश फिल्म है।

View this post on Instagram

@kodak motion picture film #FilmsonFilm parrrrty 🥂

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

View this post on Instagram

About tonight… 'The Square' premiere.

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

View this post on Instagram

Byeee rainy London, next stop, Cannes 🎬

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है। इस फिल्म में एमी जैक्सन लीड रोल में हैं। यह पहली बार है जब एमी जैक्सन की मां मार्गरीटा जैक्सन कैमरा फेस करने वाली हैं। मार्गरीटा एमी के साथ उनके सभी शूट पर जाती हैं। सेट पर ही फिल्म के डायरेक्टर ने फैसला लिया कि उन्हें फिल्म में एक स्पेशल अपीयरेंस के लिए साइन किया जाए।

IPL की ओपनिंग सेरेमनी में एमी जैक्सन ने किया परफॉर्म; ट्विटर पर हुआ ट्रोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App