ताज़ा खबर
 

कान फिल्म फेस्टिवल-2017 में कुछ इस अंदाज में नजर आईं सोनम कपूर, देखिए तस्वीरें

70वें कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाने सोनम कपूर भी पहुंची हुई हैं। सोनम से पहले इस बार के कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी खूबसूरती बिखेर चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर।

70वें कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाने सोनम कपूर भी पहुंची हुई हैं। गत रविवार रात को सोनम कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर उतरीं और सबकी निगाहें उन्हीं पर जा टिकीं। यहां उन्होंने एली साब की पिंक डिजाइनर गाउन पहनी हुई थी। वह इस डीप नेक शिफॉन गाउन में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। सोनम ने कल्याण ज्वेलरी की इयररिंग्स पहनी हुई थी। उन्होंने हल्का सा मेकअप किया था और पिंक लिपस्टिक लगाई हुई थी।

कुल मिलाकर सोनम कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर सबका ध्यान खींचने में सफल रहीं। एक दिलचस्प बात यह है कि उनका यह लुक उनकी बहन रिया कपूर ने तैयार किया था। सोनम से पहले इस बार के कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी खूबसूरती बिखेर चुकी हैं।

कुछ दिनों पहले समाचार एजेंसी ‘भाषा’ को दिए इंटरव्यू में सोनम ने कहा था कि कान को लेकर इस बार उन्होंने बहुत तैयारी नहीं की है। उन्होंने आगे कहा, “अक्‍सर मेरी बहन रिया ही मेरी स्‍टाइलिंग करती है लेकिन अभी वह फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की तैयारी में लगी है। मैं भी अपनी दो फिल्‍मों की शूटिंग और अपने इस नए फैशन ब्रांड की तैयारी में लगी हूं। इसलिए मुझे समय नहीं मिला पाया जिससे मैं इस साल ज्‍यादा तैयारी नहीं कर पाई हूं।” बता दें कि सोनम और उनकी बहन रिया कपूर ने मिलकर जल्द ही कपड़ों का एक फैशन ब्रांड लॉन्‍च किया है। इनके इस फैशन ब्रांड का नाम ‘Rheson’ है। सोनम इसी के प्रचार में बिजी हैं। सोनम इन दिनों फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘पेडमैन’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इसके अलावा सोनम खुद भी लॉरियाल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर हैं।

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फ्रैंच रिवेरा में अपनी पहली अपीयरेंस पर भी काफी तारीफें पाई थीं। सोनम को रविवार सुबह कान के एक इवेंट में देखा गया। वह वहां पर साड़ी पहनकर गई हुई थीं। उनका यह लुक एकदम अलग था और इसकी बहुत चर्चा हुई। वह इस देसी अवतार में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। बता दें कि सोनम ने शिम्मा साड़ी पहनी हुई थी, जो उनको एकदम फिट आ रही थी। इस लुक के लिए नम्रता सोनी ने उनकी स्टाइलिंग की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

अक्षय कुमार, सोनम कपूर को मिला उनका पहला नेशनल अवॉर्ड; दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कपिल शर्मा, मौनी रॉय और भारती समेत इन टीवी स्टार्स की हो सकती है 2017 में शादी
2 रोमांटिक तड़के के साथ सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन का पार्टी सॉन्ग है राब्ता का नया गाना ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’
3 रीमा लागू के अंतिम संस्कार में नहीं आए उनके ‘फिल्मी बेटे’, सलमान खान भी रहे गायब
ये पढ़ा क्या?
X