ताज़ा खबर
 

जिया जले: झरने वाले सीन में अकेले थीं प्रीति जिंटा, कहां गायब हो गए थे शाहरुख खान? फराह ने किया खुलासा

फिल्म 'दिल से' के सुपरहिट गाने 'जिया जले' में एक सीन के दौरान एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अकेले वॉटरफॉल में डांस करते हुए नजर आ रही हैं, जबकि गाने के इस सीन से शाहरुख खान गायब हैं। फिल्म के गाने के इस सीन में शाहरुख खान के नदारद होने के पीछे एक दिलचस्प किस्सा जुड़ा हुआ है।
फिल्म ‘दिल से’ के सुपरहिट गाने ‘जिया जले’ में एक सीन के दौरान एक्ट्रेस प्रीति। (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब।)

साल 1998 में रिलीज हुई मणिरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म में लीड रोल में अभिनेता शाहरुख खान और प्रीति जिंटा नजर आए थे। फिल्म में म्यूजिक बॉलीवुड सिंगर ए.आर. रहमान ने दिया है। इस फिल्म से एक बेहद मजेदार किस्सा जुड़ा हुआ है, जिसका खुलासा फिल्म की कोरियोग्राफर फराह खान ने किया है। फिल्म के सुपरहिट गाने ‘जिया जले’ में एक सीन के दौरान एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अकेले वॉटरफॉल में डांस करते हुए नजर आ रही हैं, जबकि गाने के इस सीन से शाहरुख खान गायब है। फिल्म के गाने के इस सीन में शाहरुख खान के नदारद होने के पीछे एक दिलचस्प किस्सा जुड़ा हुआ है।

मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में कोरियोग्राफर फराह खान ने बताया, ”हमने शाहरुख खान से पहले ही वॉटरफॉल के इस सीन को डिस्कस कर लिया था। हमने उनसे कहा कि उन्हें इस सीन के दौरान व्हाइट कलर की धोती पहननी पड़ेगी और पानी में ही यह सीन रिकॉर्ड किया जाएगा। शाहरुख खान ने यह करने से इनकार कर दिया। हालांकि यह बात मजाक में कही गई थी, लेकिन वह केरल में होने वाले शूट में पहुंचे ही नहीं। शाहरुख खान ने शूट में न पहुंच पाने का तर्क दिया कि वह रास्ता भूल गए थे और उस समय गूगल मैप नहीं हुआ करता था। शाहरुख खान की गैरजाहिरी में हमें गाने के इस सीन को शूट करना पड़ा और सीन सिर्फ प्रीति पर फिल्माया गया।”

Dia Mirza, Dia Mirza honoured in Melbourne, Dia Mirza honoured with the Woman of Substance Award, see pictures of dia mirza, Dia Mirza reached in traditional avatar, Dia Mirza wore beautiful saree, entertainment news, bollywood news, entertainment news, bollywood news, entertainment news, bollywood news, entertainment news, bollywood news

फराह कहती हैं, ”यदि आप गाना देखें तो गाने के एक सीन में प्रीति डांसर्स के साथ अकेले डांस करते हुए नजर आएंगी, क्योंकि शाहरुख खान शूट के लिए पहुंचे ही नहीं थे।” शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों आनंद एल राय के निर्देशन में बन रहीं फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म इस साल के अंत में 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा, वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग भी कर रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App