scorecardresearch

‘मुझे शमिता शेट्टी बापट कहा जाए’ – एक्ट्रेस ने अपने नाम के साथ जोड़ा बॉयफ्रेंड ​राकेश का सरनेम, कही ये बात

पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 15’ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शमिता खुद का नाम राकेश बापट के नाम से जोड़ती हैं।

Shamita Shetty Raqesh Bapat
शमिता शेट्टी बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस समय वो पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 15’ में एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही है और इसी शो से वो लगातार सुर्खियों में भी बनी हुई हैं। शमिता को ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी देखा गया था, उस दौरान वो पूर्व कंटेस्टेंट राकेश बापट के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में आई थीं। दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

गौरतबल है ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद राकेश और शमिता को साथ बिताने के लिए थोड़ा ही समय मिला था। जिस दौरान दोनों को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। वहीं शमिता को जब ‘बिग बॉस 15’ का ऑफर आया, उसके बाद दोनों को अलग होना पड़ा। लेकिन इन दूरियों के बाद भी दोनों का प्यार कम नहीं हुआ है, जिसका सबूत शो के लेटेस्ट एपिसोड में देख सकते हैं।

जैसा कि ‘बिग बॉस 15’ फिनाले की तरफ बढ़ते जा रहा है, शो में नए-नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं। वहीं इस शो से एविक्ट हो चुके राजीव अदातिया फिर से शो में वापस लौट आए हैं। इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखा जाएगा कि राजीव और शमिता एक-दूसरे से खूब बातें कर रहे हैं और मस्ती मजाक भी कर रहे हैं। इसी दौरान शमिता, राजीव से पूछती हैं नजाए आएंगी कि, क्या वो अब भी राकेश की गर्लफ्रेंड हैं? जिसका जवाब देते हुए राजीव कहते हैं राकेश अब भी उनसे प्यार करते हैं।

इतना ही नहीं राजीव, शमिता से कहते हैं ‘राकेश बहुत क्यूट हैं। मेरी उनसे बात हुई थी। वो अब भी तुम्हारे प्यार में डूबे हुए हैं वो तुमसे बहुत प्यार करते हैं’। जाहिर है शमिता शेट्टी शो के दौरान लड़ाई और करण कुंद्रा संग उनका नाम जोड़े जाने पर कई बार कह चुकी हैं कि, वो राकेश से प्यार करती हैं। इसी बीच शमिता का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो करण कुंद्रा के नाम से चिढ़ाए जाने पर खुद को बापट कहती हैं। वीडियो में वो कहती हैं ‘मुझे शमिता शेट्टी कुंद्रा नहीं, शमिता शेट्टी बापट कहा जाए’।

बता दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट का के इस रिश्ते को उनके फैन्स के साथ-साथ उनकी फैमिली भी बेहद पसंद करती है। कुछ दिनों पहले शो में सभी कंटेस्टेंट्स को उनके फैमिली मेंबर्स से बात कराई गई थी, उस दौरान शमिता ने अपनी मां से बात की थी। तब शमिता ने अपनी मां से भी यही सवाल पूछा था कि, क्या अभी भी राकेश उनके प्यार में हैं। जिसपर उनकी मां ने उन्हें बताया था राकेश अब भी उनसे प्यार करते हैं और उन्हें मिस भी करते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.