X

Video: ऋचा चड्ढा की ‘कैबरे’ का टीजर बेहद बोल्ड, श्रीसंत भी करेंगे अभिनय

आगामी फिल्म 'कैबरे' के लिए तैयार अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि फिल्म का किरदार न केवल उनके लिए ही चुनौतीपूर्ण रहा, बल्कि अभिनेता गुलशन देवैया और क्रिकेटर से अभिनेता बने एस. श्रीसंत के लिए भी कठिन रहा।

आगामी फिल्म ‘कैबरे’ के लिए तैयार अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि फिल्म का किरदार न केवल उनके लिए ही चुनौतीपूर्ण रहा, बल्कि अभिनेता गुलशन देवैया और क्रिकेटर से अभिनेता बने एस. श्रीसंत के लिए भी कठिन रहा।

श्रीसंत इस फिल्म के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं। फिल्म के बारे में ऋचा ने कहा, “यह मेरे, गुलशन और श्रीसंत सहित फिल्म के सभी कलाकारों के लिए चुनौतीपूर्ण भूमिका है। हमें उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे।”

फिल्म ‘मसान’ के लिए प्रशंसा हासिल कर चुकीं ऋचा इसमें छोटे शहर की डांसर का किरदार निभा रही हैं, जिसके सपने बड़े हैं। ऋचा ने कौस्तव नारायण नियोगी द्वारा निर्देशित फिल्म का फर्स्ट लुक साझा किया।

उन्होंने बताया कि इस आगामी फिल्म का टीजर पोस्टर निर्माता पूजा भट्ट ने डिजाइन किया है। उन्होंने कहा, “मैं टीजर पोस्टर को मिली प्रतिक्रिया से खुश हूं। कुछ ही लोग जानते हैं कि इसे हमारी निर्माता खुद पूजा भट्ट ने डिजाइन किया है।” पूजा भट्ट ने भी ‘कैबरे’ का फर्स्ट लुक साझा किया, जिसमें ऋचा अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

  • Tags: Cabaret, Cabaret movie, Cabaret movie teaser, Cabaret Richa Chadda, Cabaret teaser, Richa Chadda,
  • Outbrain
    Show comments