ताज़ा खबर
 

CAA Protest: दिल्ली, यूपी में तनाव से सलमान खान की ‘दबंग 3’ को बड़ा नुकसान, खाली जा रहे शो!

CAA Protest: Citizenship Amendment Act (CAA) 2019, Bollywood Protest: दिल्ली, यूपी-गाजियाबाद में जगह जगह CAA (Citizenship Amendment Act) को लेकर हिंसक प्रदर्शन चल रहे हैं। ऐसे में शुक्रवार को रिलीज हुई सलमान खान की दबंग 3 देखने के लिए कम दर्शक सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं।

CAA Protest की वजह से सलमान खान की दबंग 3 हो रही अफेक्ट

CAA Protest, Dabangg 3 Movie Review: दबंग सलमान खान की फिल्म Dabangg 3 तो रिलीज हो गई है। मूवी को रिव्यू भी काफी अच्छे मिले हैं। लेकिन देशभर में खासतौर पर उत्तर भारत में CAA (Citizenship Amendment Act) नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन का असर भी इस मूवी पर दिख रहा है। चूंकि प्रदर्शन का सबसे ज्यादा प्रभाव दिल्ली और यूपी में है इसलिए यहां के थिएटर्स भी खाली जा रहे हैं। कई सिनेमाघरों में तो मॉर्निंग शो में 10 प्रतिशत भी सीटें नहीं भरी थी। जबकि भाईजान की मूवी आए और थिएटर्स खाली रहें ऐसा नहीं होता…

फिल्म रिलीज से पहले अंदाजे लगाए जा रहे थे कि ‘पिछले 10 दिनों से CAA प्रोटेस्ट को लेकर हालत काफी नाजुक बनी है।’ मीडिया सीएए प्रोटेस्ट को ही कवर कर रहे हैं। ऐसे में अब CAA की वजह से फिल्म दबंग 3 के शोज पर इफेक्ट पड़ता दिख रहा है। ज्यादातर हॉल खाली नजर आ रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर सलमान लवर्स चिंता जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि फिल्म किस समय में रिलीज हो रही है इसका बहुत असर पड़ता है।

एक फैन ने लिखा- ‘सलमान हमेशा फैस्टिव सीजन में अपनी फिल्में लाते हैं लेकिन पिछली बार भी ईद में फिल्म नहीं चली थी। अब इस बार भी ऐसा हो रहा है।’ सलमान फैंस दबंग 3 के लिए दुवाएं कर रहे हैं कि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन उतना हो जितनी उम्मीदें की गई हैं। नीचे कुछ सिनेमाघरों में आज के शो की स्थिति से आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स कितने लोग पहुंच रहे हैं…

बता दें, अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अगरल सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म दबंग 25 से 30 करोड़ रुपए कमा सकती है। कई क्रिटिक्स तो कह रहे हैं कि दबंग 3 ओपनिंग डे पर 40 करोड़ भी कमा सकती है। इससे पहले भारत ने भी ओपनिंग डे पर 40 करोड़ से ज्यादा कमाए थे। इसके बाद प्रदर्शन ठंडा हो गया था। क्या इस बार भी सलमान की फिल्म के साथ ऐसा हो सकता?

लोग ट्विटर पर कहते दिख रहे हैं कि सलमान खान की Wanted के बाद से उनकी हर फिल्म जब भी रिलीज होती है मल्टीप्लैक्स में 30 से 40 लोग ही फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने आते हैं।फिल्म कब रिलीज हो रही है यह इससे फिल्म के कलेक्शन पर काफी फर्क पड़ता है।

Next Stories
1 Dabangg 3 Box Office Collection Prediction: सलमान की फिल्म तोड़ेगी Bharat का रिकॉर्ड, ओपनिंग डे पर धमाल मचा कर करेगी कमाल!
2 जानी मानी अभिनेत्री गीता सिद्धार्थ का जाना, अमिताभ बच्चन की शोले में भी आ चुकी हैं नजर..
3 Hero, Ruler, Thambi, Prati Roju Pandage Movie Review Updates: साउथ की फिल्मों का चला जोर, दबंग 3 पर भारी पड़ीं रूलर, हीरो और PRP
ये पढ़ा क्या ?
X