सिनेमाघरों में लौटे ‘बंटी और बबली’ 2, बॉक्स ऑफिस से उड़ा ले जाएंगे ‘सूर्यवंशी’ की कमाई?

तीसरे हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है और ‘सूर्यवंशी’ अभी भी लगातार कमाई में जुटी है। लेकिन क्या अब ‘बंटी और बबली’ की एंट्री से ‘सूर्यंवंशी’ के कलेक्शन में फर्क पड़ेगा? क्या बंटी और बबली अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई का कलेक्शन उड़ा कर ले जाने में सफल होंगे?

Bunty Aur Babli 2, Sooryavanshi Box Office Collection
फिल्म बंटी और बबली 2 के गाने में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी (फोटो सोर्स- YRF यूट्यूब)

फिल्म ‘बंटी और बबली’ 2 के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। क्योंकि रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म सिनेमाघरों में आ पहुंची है। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का क्रेज अभी तक खत्म नहीं हुआ है। तीसरे हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है और ‘सूर्यवंशी’ अभी भी लगातार कमाई में जुटी है। लेकिन क्या अब ‘बंटी और बबली’ की एंट्री से ‘सूर्यंवंशी’ के कलेक्शन में फर्क पड़ेगा? क्या बंटी और बबली अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई का कलेक्शन उड़ा कर ले जाने में सफल होंगे?

अक्षय कुमार की फिल्म अब तक ताबड़तोड़ कमाई कर रही थी। फिल्म सुपरहिट हो चुकी है। दिवाली के एक दिन बाद रिलीज हुई अक्षय कुमार और कैटरीना की फिल्म को खूब मुनाफा मिला और फिल्म हिट हो गई। वहीं 2 हफ्तों के बीच कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी जिसका सीधा फायदा अक्षय की फिल्म को हुआ। अब तीसरे हफ्ते में ‘बंटी और बबली’ 2 की एंट्री हो गई है तो इसका कुछ तो असर सूर्यवंशी की कमाई पर जरूर पड़ेगा।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि बंटी और बबली फर्स्ट डे शानदार ओपनिंग कर सकती है। रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म अपने पहले दिन में 4-5 करोड़ के साथ खाता खोल सकती है। हालांकि अभी फिल्म के रिव्यूज आने बाकी हैं। इसके बाद फिल्म देख रही जनता ‘बंटी और बबली’ से जब मिलकर वापस आएंगे तो क्या रिस्पॉन्स होगा ये देखना भी दिलचस्प है।

फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अलावा शरवरी और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। ये भी फिल्म में बंटी और बबली बने हैं। इससे पहले जब यशराज बैनर की फिल्म बंटी और बबली की पहली फ्रेंचाइजी साल 2005 में आई थी उस फिल्म ने भी ठीक-ठाक कमाई की थी। अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर पहली बंटी और बबली का लाइफटाइम कलेक्शन 36.25 करोड़ रहा था। हालांकि फिल्म के रिव्यू शानदार थे। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को सराहा था। इस बाहर माना जा रहा है कि रानी और सैफ की जोड़ी ‘हम-तुम’ जैसा जादू बिखेर सकती है। क्योंकि दर्शक रानी औऱ सैफ की जोड़ी को पहले भी स्क्रीन पर हिट करा चुके हैं। ऐसे में बंटी और बबली 2 में रानी और सैफ की जोड़ी से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं।

बता दें, फिल्म सूर्यवंशी अब तक ओवरसीस 7 मिलियन डॉलर की कमाई कर चुकी है। बुधवार तक फिल्म ने 163 करोड़ रुपए तक की कमाई कर ली थी। माना जा रहा है कि फिल्म सूर्यवंशी अभी 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। वहीं कमाई का सिलसिला अभी थमेगा नहीं! अनुमान लगाया जा रहा है कि अक्षय-कैटरीना की ‘सूर्यवंशी’ 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट