ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ‘desi boys’ के गाने में नजर आ चुकीं ब्रूना अब्दुल्लाह की ये तस्वीरें हो रही हैं वायरल

ब्रूना को मस्तीजादे, जय हो, ग्रैंड मस्ती, आई हेट लव स्टेरीज और दूसरी फिल्मों के लिए जाना जाता है लेकिन हाल में वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं। फिल्मों के अलावा एक्टर को टीवी पर कई रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया है।

Author नई दिल्ली | April 26, 2017 4:23 PM
ब्रूना अब्दुल्लाह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें। (Image Source: Instagram)

मॉडल से एक्ट्रेस बनीं ब्राजीलियन सुंदरी ब्रूना अब्दुल्लाह बेशक बड़े पर्दे से काफी समय से गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिससे की वो बातें करने का एक टॉपिक बन गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसकी टॉपलेस तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है। जिसके कैप्शन में उन्होंने मेरेडिथ ब्रूक्स के गाने को लिखा है- मैं एक बिच हूं, मैं एक प्रेमिका हूं, मैं एक बच्चा हूं, मैं एक मां हूं। मैं एक पापी हूं, मैं एक संत हूं। मैं शर्मिंदगी महसूस नहीं करती। मैं तुम्हारा जहन्नुम हूं, मैं तुम्हारा सपना हूं। मैं इसके बीच कुछ नहीं हूं। तुम्हें पता है तुम इसे इस तरीके से नहीं चाहते। #90s Meredith Brooks!!

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी बिकीनी फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताती हुए दिख रही हैं। ब्रूना ने अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर राहुल झंगियानी ने क्लिक किया है। जिन्होंने पहले भी कई सेलिब्रिटीज और मॉडल कि फोटोज खींची हैं जिसमें सूरज पंचौली, अनुष्का शर्मा जैसे दूसरे एक्टर्स के नाम शामिल हैं।

View this post on Instagram

#crazylittlethingcalledlove @alfromscotland

A post shared by Bruna Abdullah (@brunaabdullah) on

ब्रूना को मस्तीजादे, जय हो, ग्रैंड मस्ती, आई हेट लव स्टेरीज और दूसरी फिल्मों के लिए जाना जाता है लेकिन हाल में वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं। फिल्मों के अलावा एक्टर को टीवी पर कई रिएलिटी शो में भी शामिल होते हुए देखा गया है। वो सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 6 का हिस्सा रही हैं। इसमें उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड ओमार फारुकी के साथ हिस्सा लिया था। इसके अलावा उन्होंने एडवेंचर रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था। उम्मीद है कि भविष्य में वो जल्द ही किसी फिल्म में दिखेंगी।

ब्रूना को सबसे ज्यादा 2011 में आई फिल्म देसी ब्वॉयज के गाने सुबह होना ना दे के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ आइटम नंबर किया था। सबसे पहले ब्रूना 2007 में आई फिल्म कैश के गाने रहम करे में नजर आईं थीं।

16 साल बाद अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए आमिर खान; 'दंगल' के लिए दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से हुए सम्मानित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App