ताज़ा खबर
 

टूटा दो साल का रिश्‍ता, टीवी एक्‍ट्रेस पूजा बिष्‍ट ने शरद मल्‍होत्रा के बारे में किए चौंकाने वाले खुलासे

अलग होने के बाद पूजा ने शरद मल्होत्रा पर कई चौंका देने वाले आरोप भी लगाए हैं। पूजा का कहना है कि शरद ने दो महीने तक मुझे धोखे में रखा, इस दौरान वह किसी और लड़की से मिलता था।

टीवी एक्ट्रेस शरद मल्होत्रा व गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट।

टीवी एक्ट्रेस शरद मल्होत्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट से ब्रेकअप कर लिया है। अलग होने के बाद पूजा ने शरद मल्होत्रा पर कई चौंका देने वाले आरोप भी लगाए हैं। पूजा का कहना है कि शरद ने दो महीने तक मुझे धोखे में रखा, इस दौरान वह किसी और लड़की से मिलता था। शरद मल्होत्रा का इसके पहले टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी से भी रिश्ता रह चुका है, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

बॉम्बे टाइम्स से पूजा ने बातचीत में कहा, ”पिछले 6 महीनों से शरद ने अलग बर्ताव करना शुरू कर दिया था। अचानक से उसकी दिलचस्पी कम होने लगी थी। मुझे लगा कि वह काम के कारण तनाव में है, मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी वह रिश्ता खत्म करने की प्लानिंग कर रहा है। मुझे दो महीने पहले इस बात की जानकारी हुई कि वो किसी और लड़की से भी मिल रहा है। जब मैंने उससे सवाल किया तो उसने कहा कि मेरे मैनेजर से उस लड़की के साथ मीटिंग फिक्स की है, लेकिन उन दोनों की मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। इसके बावजूद भी मैंने कुछ गलत नहीं सोचा, मैंने उसके काम में कभी भी दखलदांजी नहीं की, इसलिए उसके पास कोई कारण नहीं था मुझसे झूठ बोलने का।”

पूजा ने आगे कहा, ”ब्रेक-अप वाले दिन शरद ने मुझसे कहा कि उसे हम दोनों में कोई कनेक्शन नहीं दिखता है। दो महीने पहले उसने मुझसे कहा कि उसके ज्योतिषी ने सलाह दी है वह मेरे साथ रहना छोड़ दे वरना ठीक नहीं होगा। वो हमारा रिश्ता मम्मी और ज्योतिषी की वजह से तोड़ना चाहता था, उसने दो महीने तक मुझसे सच्चाई छिपाई।” पूजा ने यह भी कहा कि शरद ने एक महीने पहले ही उनसे शादी की बात की थी, यहां तक की मेरी मम्मी से भी शादी की बात कही थी।

GQ Best Dressed 2018, Deepika Padukone, Hrithik Roshan, Sidharth Malhotra, GQ Best Dressed 2018, GQ Best Dressed 2018 event, see who wore what in GQ Best Dressed 2018, entertainment news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, television news, entertainment news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App