Broken 20 year old beautiful relationship this was the first meeting of Arjun and Mehr - टूटा 20 साल का खूबसूरत रिश्ता, ऐसे हुई थी अर्जुन और मेहर की पहली मुलाकात - Jansatta
ताज़ा खबर
 

टूटा 20 साल का खूबसूरत रिश्ता, ऐसे हुई थी अर्जुन और मेहर की पहली मुलाकात

सोशल मीडिया पर अर्जुन और मेहर का एक पुराना वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें वह अपने रिश्ते से जुड़ी कई बातों को शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

अर्जुन रामपाल और मेहर।

अर्जुन रामपाल और पत्नी मेहर ने एक दूसरे के अलग होने का फैसला ले लिया है। शादी के 20 साल के इस खूबसूरत रिश्ते को खत्म करने का ऐलान अर्जुन और मेहर ने कर दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अर्जुन पहली मुलाकात में मेहर को देखकर नर्वस हो गए थे? इस बात का खुलासा खुद अर्जुन ने मेहर के सामने किया है। सोशल मीडिया पर अर्जुन और मेहर का एक पुराना वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें वह अपने रिश्ते से जुड़ी कई बातों को शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

मेहर का नाम सुपरमॉडल की लिस्ट में शुमार है। मेहर ने कभी भी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा लेकिन मॉडलिंग के जरिए अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। मेहर मिस इंडिया का भी खिताब जीत चुकी हैं। अर्जुन बताते हैं कि बात उस वक्त की हैं जब मैंने अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था उस वक्त मेहर एक जाना-पहचाना नाम हो चुकी थीं। अर्जुन और मेहर की पहली मुलाकात एक रैंपवॉक के दौरान हुई थी। अर्जुन ने यह भी बताया कि मैंने पहली बार वॉक मेहर के साथ ही की थी। अर्जुन मेहर को देखकर नर्वस हो गए और उन्हें लगा कि चक्कर आ रहा है। जिसके बाद उन्होंने मेहर का हाथ पकड़ लिया। अर्जुन के हाथ पकड़ते ही मेहर को लगा कि वह उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। जिस पर मेहर ने अर्जुन को डांट लगाई थी।

मेहर बताती हैं, एक सुबह हम दोनों सोकर उठे और हमारे पास 20 हजार रुपए किराया देने के लिए भी नहीं हुआ करते थे। अर्जुन ने मुझसे कहा कि ब्रोकर को कॉल करते हैं और घर देखने चलते हैं। मैंने भी कहा कि ठीक है, अर्जुन ने ब्रोकर्स ने कहा कि हमें सिर्फ पेंट हाउसेस ही देखने हैं। उस वक्त हमारे पास बैंक में सिर्फ 50 हजार थे। मुझे एक घर उस वक्त बहुत पसंद आया था अर्जुन ने तीन साल पहले उस घर को खरीदा है, जबकि हमने उस घर को करीब 10 साल पहले देखा था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App