british model scarlett wilson slapped her co actor - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बाहुबली में नजर आ चुकी ब्रिटिश मॉडल ने बदसलूकी करने पर कॉ एक्टर को जड़ा थप्पड़

ब्रिटिश मॉडल और डांसर स्कारलेट ने पिछले साल बिग बॉस फेम प्रवेश राणा के साथ शादी की थी।

स्कारलेट ने शंघाई और आर राजकुमार जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है और वो बाहुबली के पहले भाग में गाने ‘मनोहारी’ में नजर आईं थी।

फिल्म बाहुबली के एक गाने में नजर आ चुकी ब्रिटिश मॉडल स्कारलेट विल्सन ने मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी करने के कारण अपने कॉ एक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। उनके साथ शूटिंग के दौरान बदसलूकी किए जाने की खबर है। जिससे गुस्साकर उन्होंने गलत हरकत करने वाले अपने को- एक्टर को थप्पड़ मार दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘हंसा – एक संजोग’ के सेट पर ये घटना हुई है। स्कारलेट इस फिल्म के लिए एक आइटम नंबर शूट कर रही थीं। इस फिल्म में काम कर रहे उमाकांत राय नाम  के एक एक्टर ने उन पर भद्दी टिप्पणी की कई बार गलत तरीके से उन्हें छूने का प्रयास किया। जिसके बाद गुस्साई स्कारलेट विल्सन ने उन्हें चांटा जड़ दिया और सेट छोड़कर वहां से चली गई। इसके फिल्म के गाने की शूटिंग भी रोक दी गई। हालांकि इस बारे में अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज़ नहीं कराई गई है।

इस बीच फिल्म के निर्माता सुरेश शर्मा ने बताया है कि फिल्म फेडरेशन में उमाकांत राय की शिकायत कर दी गई है और अगर उन्होंने इस घटना के लिए क्षमा नहीं मांगी तो उन्हें फिल्म से निकाल दिया जायेगा।  स्कारलेट जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में भी काम करने जा रहीं है।  ब्रिटिश मॉडल और डांसर स्कारलेट ने पिछले साल बिग बॉस फेम प्रवेश राणा के साथ शादी की थी। स्कारलेट झलक दिखला जा में भी काम कर चुकी हैं साथ ही वो शंघाई और आर राजकुमार जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं। इसके अलावा वो बाहुबली के पहले भाग में गाने ‘मनोहारी’ में नजर आईं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App