ताज़ा खबर
 

ब्राइडल अवतार पर काले चश्मे का टशन! नए लुक में दिखीं सपना चौधरी

बता दें कि सपना पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं। दुल्हन की तरह सजी सपना की तस्वीर को फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

सपना चौधरी। (फोटो सोर्स- @itssapnachoudhary, instagram)

बिग बॉस फेम सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। डांसिंग स्टाइल से लोगों को दीवाना बना चुकीं सपना इन दिनों अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में हरियाणवी सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह ब्राइडल अवतार में काले चश्मे का टशन दिखाते हुए नजर आ रही हैं। फैन्स को सपना का यह नया लुक काफी पसंद आ रहा है। यही कारण है कि महज पांच घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अबतक 80 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

सपना ने वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से फोटो के साथ कैप्शन लिखा- यह वाली कैसी है? इसके अलावा सपना ने एक अन्य तस्वीर साझा की है जिसमें वे लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। रेड कलर की साड़ी में सपना बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई पड़ रही हैं। सपना ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- शूट की दूसरी तस्वीर। इस तस्वीर को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 1.1 मिलियन यानी 11 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

बता दें कि सपना पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं। दुल्हन की तरह सजी सपना की तस्वीर को फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में हरियाणवी गाना राम की सू का टीजर रिलीज किया गया है। गाने में सपना चौधरी के अंदाज की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। गाने को अबतक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में डांसर सपना चौधरी के अलावा मवीर कथूरवाल और कपिल कथूरवाल नजर आ रहे हैं।

photos of sapna chaudhary, bride look of sapna chaudhary, sapna chaudhary news pictures, sapna chaudhary photo shoot, sapna bigg boss ex contestant, new photoshoot of sapna chaudhary, entertainment news bollwywood news, television, entertainment news bollwywood news, television,entertainment news bollwywood news, television

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App