ताज़ा खबर
 

रिसेप्शन में दुल्हन ने किया सलमान खान और शाहरुख खान के गानों पर डांस, इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

पायल एक अमेरिकन फिटनेस स्टार्टअप क्लासपास की फाउंडर मेंबर हैं और उन्होंने दिसंबर में भी अपने डांस का एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया था।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 11:02 AM

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म “मैंने प्यार किया” के गाने “दिल दीवाना बिन सजना के माने ना” और शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के गाने पर एक दुल्हन के डांस का वीडियो फेसबुक पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो 7 मई को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 14 लाख 62 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है और इसमें नजर आ रही दुल्हन न्यूयॉर्क में रह रहीं पायल कड़किया पुज्जी हैं। यह डांस उन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन पर किया था। इस वीडियो में पायल ने सुनहरा डिजाइनर लहंगा पहन कर डांस किया है।

पायल एक अमेरिकन फिटनेस स्टार्टअप क्लासपास की फाउंडर मेंबर हैं और उन्होंने दिसंबर में भी अपने डांस का एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया था। यूट्यूब पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने दूल्हे के साथ डांस का भी एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह “चुम्मा-चुम्मा” दे दे गाने के डांस किया। फेसबुक पर इस वीडियो को वेडिंग डांस एंड सॉन्ग्स नाम के पेज से पोस्ट किया गया है। वीडियो को न सिर्फ 32 हजार लोगों ने लाइक किया है बल्कि 12 हजार से ज्यादा लोग इसे अब तक शेयर भी कर चुके हैं। 2 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वीडियो की तारीफ की है।

3 मिनट 46 सेकेंड का यह वीडियो ऐसा पहला वीडियो नहीं है जिसमें हम दुल्हन को डांस करते देख रहे हैं। इससे पहले भी इस तरह के वीडियो आते रहे हैं जिनमें दुल्हनें डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो देखने पर आपको पता चलता है कि इस वीडियो के लिए पहले से कितनी कड़ी प्रैक्टिस की गई है। ज्यादातर लोगों ने जहां वीडियो और इस डांस की तारीफ की है वहीं डियाना मेनन नाम की यूजर ने पोस्ट पर लिखा कि दुल्हन को अपनी शादी के दिन इस तरह से डांस नहीं करना चाहिए। उसे इस दिन थोड़ा गंभीर रहना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App