ताज़ा खबर
 

‘वीरम’ फिल्म से होगी ब्रिक्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत

कुणाल ने एक बयान में कहा, "मैं इस बात को लेकर बहुत उत्साहित हूं कि हम पहले ब्रिक्स फिल्म उत्सव में इस फिल्म का प्रीमियर कर रहे हैं।

Author August 26, 2016 3:08 PM
veeram, veeram first look, veeram first look out, kunal kapoor first look, kunal kapoor, kunal kapoor's veeram, kunal kapoor's next, jayaraj veeram, director jayaraj, veeram story, veeram release date, kunal kappor in veeram, entertainment news, jansatta पोस्टर में अभिनेता कुणाल कपूर इसमें एक योद्धा के तौर पर दिखाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली में आयोजित होने वाले पहले ब्रिक्स फिल्म उत्सव की शुरुआत अभिनेता कुणाल कपूर की फिल्म ‘वीरम’ से होगी।

भारत में आयोजित हो रहे आठवें ब्रिक्स सम्मेलन की विशेष योजनाओं का हिस्सा बना यह उत्सव दो से छह सितंबर तक दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडोटोरियम कॉमप्लेक्स में चलेगा।

त्रिभाषी पीरियड ड्रामा ‘वीरम’ प्रसिद्ध कवि शेक्सपीयर की उत्कृष्ट रचना ‘मैकबेथ’ का रूपांतरण है।

कुणाल ने एक बयान में कहा, “मैं इस बात को लेकर बहुत उत्साहित हूं कि हम पहले ब्रिक्स फिल्म उत्सव में इस फिल्म का प्रीमियर कर रहे हैं। हमने फिल्म बनाने में बड़ी मेहनत की है और मैं आगे दर्शकों की कैसी प्रतिक्रिया रहती है, इसे देखना चाहता हूं।”

‘वीरम’ 13वीं शताब्दी के केरल की पृष्ठभूमि पर बनी है। लोक साहित्य और लोक गीतों के जरिए प्रसिद्ध हुए वास्तविक चरित्र को यह फिल्म पुनर्जीवित करती है।

मैकबेथ के समान इस फिल्म में भी सफलता पाकर ऊपर चढ़ने और गिरने की कहानी है।

चंद्रा आर्ट्स द्वारा निर्मित ‘वीरम’ भारत में इस साल तक रिलीज होगी। यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी और मलयालम में बनी है और आगे इसे तमिल और तेलुगू में डब करने की योजना है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हैप्पी आवर्स’ को होस्ट करेंगे करेंगे RJ अभिमन्यु और मोनिका
2 ऐसा क्या है खास जो बेसब्री से इस एक्ट्रेस की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं अक्षय?
3 जियोनी की ब्रांड अंबेसडर बनीं आलिया भट्ट
ये पढ़ा क्या?
X