ताज़ा खबर
 

तनीषा-अरमान को किसकी लगी नज़र, बिग बॉस का प्यार नहीं हो पाया सफल

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस-7 का सबसे चर्चित जोड़ा तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली को लग गई है नज़र। एक दूसरे को जी-जान से प्यार करने वाला यह कपल अब एक दूसरे से अलग हो गए हैं। सूत्रों की मानें तो तनीषा और अरमान ने आपसी रजामंदी के बाद यह […]

Author Updated: September 23, 2014 2:49 PM

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस-7 का सबसे चर्चित जोड़ा तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली को लग गई है नज़र। एक दूसरे को जी-जान से प्यार करने वाला यह कपल अब एक दूसरे से अलग हो गए हैं। सूत्रों की मानें तो तनीषा और अरमान ने आपसी रजामंदी के बाद यह फैसला लिया है।

यूं तो बिग बॉस का घर हमेशा अपने झगड़े के लिए चर्चित रेहता है लेकिन तनीषा और अरमान ने अपनी दोस्ती और प्यार से बिग बॉस का घर रोमांस का घर बना दिया था।

arman-tanisha

यही नहीं उनके रोमांस का असर बिग बॉस के नए सीज़न में भी देखने को मिल रहा है। तनीषा और अरमान ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर नहीं स्वीकार किया और अब तो उनके अलग होने की खबर भी सामने आ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories