ताज़ा खबर
 

‘ब्रह्मास्त्र’ शूटिंग करते वक्त बुलगारिया में घायल हुईं आलिया भट्ट

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए आलिया और रणबीर काफी लंबे वक्त से मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए दोनों एक्टर्स ने हॉर्स राइडिंग भी सीखी है। फिल्म में कई सारे एक्शन सीक्वेंस फिल्माए जाने हैं जहां आलिया और रणबीर को घुरसवारी करनी होगी।

Brahmastra: रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपनी इस फिल्म के लिए आलिया काफी एफर्ट्स कर रही हैं। इसका सबूत है- हाल ही में आलिया को ‘ब्रह्मास्त्र’ सेट पर चोट लग गई। शूटिंग के दौरान आलिया के कंधे में चोट आई है। इसके चलते डॉक्टर्स ने आलिया को आराम करने की सलाह दी है। अब आलिया कुछ वक्त के लिए रेस्ट पर हैं। बता दें, इस वक्त आलिया बुलगारिया में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उनके साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर और मौनी रॉय भी हैं। रणबीर भी आलिया के साथ आयान मुखर्जी की इस फिल्म की शूटिंग के लिए बुलगारिया गए हुए हैं।

इस फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया और रणबीर काफी लंबे वक्त से मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए दोनों एक्टर्स ने हॉर्स राइडिंग भी सीखी है। फिल्म में कई सारे एक्शन सीक्वेंस फिल्माए जाने हैं जहां आलिया और रणबीर को घुरसवारी करनी होगी। फिलहाल आलिया को चोट लगने के कारण उन्हें हफ्ते-दो-हफ्ते के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। पिंकविला के मुताबिक, एक सोर्स ने बताया ,”हां शनिवार को आलिया को कंधे पर चोट लग गई है। एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान उन्हें चोट लगी। अब शेड्यूल थोड़ा टाइट हो गया है, वहीं सिचुएशन काफी चैलेंजिंग भी है। फिलहाल ज्यादा जरूरी है कि आलिया रिकवरी करें और जल्दी ठीक हो जाएं। उन्हें कहा गया है कि धीरे-धीरे अपने शोल्डर को मूव करती रहें।”

बता दें, कुछ वक्त पहले रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें वह मुंबई की गलियों में सरेआम घूम रहे थे। रणबीर ने इस दौरान अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था ताकि कोई उन्हें पहचान न सके। खास बात यह थी कि रणबीर बाइक में थे। वहीं उनके साथ हुसैन भी थे। हुसैन ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में हुसैन रणबीर के साथ मुंबई के भिंडी बाजार में खड़े हैं।

मुंह ढककर मुंबई की सड़कों पर घूमने निकले रणबीर कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App