ताज़ा खबर
 

नशे में अपने बच्चे को बुरा भला कहने और पीटने के चक्कर में फंसे ब्रैड पिट

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट अपने एक बच्चे से कथित दुर्व्यवहार के मामले में जांच का सामना कर रहे हैं।
Author September 23, 2016 11:07 am
2012 के ऑस्‍कर अवार्ड समारोह में ब्रैड पिट-एजेंलिना जोली।

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट अपने एक बच्चे से कथित दुर्व्यवहार के मामले में जांच का सामना कर रहे हैं। खबरों के अनुसार उन्होंने अपने एक निजी विमान में पत्नी एंजेलीना जोली और दूसरे बच्चों के सामने अपने एक बच्चे को ‘अपशब्द’ कहे और ‘पीटा।’ पीपल पत्रिका की खबर के अनुसार एक सूत्र ने उसे बताया कि गत बुधवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने घटना की जानकारी दी थी जिसके बाद लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग और लॉस एंजिलिस बाल एवं परिवार सेवा विभाग दोनों ने मामले की जांच शुरू कर दी।

सूत्र ने कहा कि पिट पर दंपति के एक बच्चे को अपशब्द कहने और साथ ही उसे ‘पीटने’ का आरोप है। उस समय एंजेलीना और दोनों के कुछ बच्चे मौजूद थे। खबर में कथित रूप से संकेत दिया गया कि घटना के समय पिट शराब पी रहे थे।एक दूसरे सूत्र ने कहा कि घटना के बाद 52 साल के अभिनेता 41 वर्षीय एंजेलीना और बच्चों के साथ लॉस एंजिलिस स्थित परिवार के घर नहीं लौटे।

टीएमजेड ने सबसे पहले इस जांच की खबर दी थी।पिट के एक करीबी सूत्र ने कहा कि वह जांच को हल्के में नहीं ले रहे। करीबी सूत्र ने कहा, ‘‘वह (पिट) मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और उनका कहना कि उन्होंने अपने किसी भी बच्चे को प्रताड़ित नहीं किया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि संबंधित लोग उन्हें गलत रूप में पेश कर रहे हैं।’’एंजेलीना ने दो दिन पहले पिट से तलाक की अर्जी दी थी और दंपति के छह बच्चों के देखरेख की जिम्मेदारी सौंपने की मांग की थी।

इससे पहले खबर आई थी कि इनके तलाक की खबरें आने के बाद मैडम तुसाद ने हॉलीवुड दोनों के वैक्स स्टैच्यू को अलग कर दिया था। मैडम तुसाद के आधिकारिक ट्विटर पेज पर जारी बयान के मुताबिक, “इस खबर को देखते हुए जिसने मशहूर हस्तियों पर नजर रखने वाले दुनिया भर के लोगों को झटका दिया है, हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि हमने ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के पुतलों को अलग कर दिया है।”

Read Also:तलाक की खबरों के बाद मैडम तुसाद में भी अलग किए गए ब्रैड पिट और एंजलीना के वैक्स स्टैच्यू

Read Also:तीसरे पति ब्रैड पिट से तलाक लेने जा रहीं एंजेलिना जॉली की लव लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.