ताज़ा खबर
 

‘नाचती हूं तो गालियां बकते हैं लड़के’, सपना चौधरी ने बताया हाल

Sapna Choudhary New Video (सपना चौधरी वीडियो): जब इस साक्षात्कार के दौरान सपना चौधरी से पूछा गया कि क्या स्टेज पर डांस परफॉरमेंस करने की वजह से उन्हें कभी जान से मारने की धमकी मिली है, और ऐसे हालात को वो कैसे हैंडल करती हैं? इसपर सपना चौधरी ने कहा कि ऐसे सिचुएशन खुद-बखुद हैंडल हो जाते हैं।

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी। (फोटो सोर्स- @isapnachaudhary)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा है कि जब वो डांस करती हैं तो लड़के उन्हें गालियां देते हैं। सपना चौधरी ने कुछ ही दिनों पहले न्यूज चैनल आज तक के एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अपनी जिंदगी से जुड़ी कई पहलुओं पर खास बातचीत की है। जब इस साक्षात्कार के दौरान सपना चौधरी से पूछा गया कि क्या स्टेज पर डांस परफॉरमेंस करने की वजह से उन्हें कभी जान से मारने की धमकी मिली है, और ऐसे हालात को वो कैसे हैंडल करती हैं?

इसपर सपना चौधरी ने कहा कि ऐसे सिचुएशन खुद-बखुद हैंडल हो जाते हैं। जब कोई मुझे कहता है कि मैं आपको मार दूंगा, तो मैं उसे प्यार से कहती हूं कि भाई मार दे। अब सामने वाला यही सोचेगा की इतने प्यार से बोलती है कि मार दे तो इसके आगे मैं कहूं क्या इसको। सपना चौधरी ने इसके बाद बताया कि ‘हां ऐसा बहुत बार हुआ कि मैं स्टेज पर डांस कर रही हूं और नीचे बैठे कुछ लड़के लगातार मुझे गालियां दे रहे हैं। क्योंकि कई लड़कों को तो काफी मजा आता है कि हमने तो लड़की को गाली दी लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। कहावत है कि ‘एक चुप सौ को हराता है।’ लेकिन अगर आप चुप हो, शांत तो इसका मतलब यह नहीं समझिए की सामने वाला पागल है और उन लड़कों को जवाब देने से अच्छा है कि मैं शांत होकर अपना परफॉरमेंस करूं।

सपना चौधरी ने साक्षात्कार के दौरान यह भी बताया कि इन सब चीजों के अलावा लोगों ने उन्हें काफी प्यार भी दिया है। आज घर-घर में लोग उन्हें जानते हैं। आपको बता दें कि इसी साक्षात्कार के दौरान सपना चौधरी ने यह भी बताया कि कैसे बिग बॉस के घर से आने के बाद धीरे-धीरे उनकी जिंदगी बदलती चली गई। सपना चौधरी ने बताया था कि जब वो बिग बॉस के घर से निकलकर पहली बार एयरपोर्ट पर पहुंची थीं तो वहां कई सारे लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए आ गए थे। सपना ने इस साक्षात्कार में बॉलीवुड में स्टार किड को लॉन्च किये जाने का भी विरोध करते हुए कहा था कि देश में हुनरमंद लोगों की कमी नहीं है उन्हें मौका मिलना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App