ताज़ा खबर
 

नागा झांसी सुसाइड केस में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बॉयफ्रेंड सूर्यातेजा को किया गिरफ्तार

पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड सूर्यातेजा को गिरफ्तार किया है। सूर्या पर नागा झांसी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

दिवगंत अभिनेत्री नागा झांसी।

तेलुगू टीवी सीरियल ‘पवित्र बंधन’ एक्ट्रेस नागा झांसी की बॉडी 5 फरवरी को उनके घर पर पंखे से लटकते मिली थी। अभिनेत्री के आत्महत्या मामले में अब पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने झांसी के बॉयफ्रेंड सूर्यातेजा को गिरफ्तार किया है। सूर्या पर झांसी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

पुलिस को मौके पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था। हालांकि पुलिस सबूत के लिए दो मोबाइल फोन की जांच कर रही थी। हालांकि अभिनेत्री के आईफोन से कोई भी डिटेल्स पुलिस को नहीं मिल सकी थी, लेकिन सैमसंग के मोबाइल की जांच करने में पुलिस सफल रही थी। टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर चंद्रशेखर ने कहा, ”सुसाइड वाले दिन झांसी ने सूर्या को फोनकर बातचीत की थी। हालांकि सूर्या ने एक्ट्रेस से रुखा बर्ताव किया और दो दिन से फोन न करने की शिकायत कर फोन कट कर दिया था। उसके बाद सूर्या ने झांसी के फोन कॉल्स का भी कोई जवाब नहीं दिया।”

एसीपी के मुताबिक, दिवंगत एक्ट्रेस के परिवार वालों ने सूर्या पर तीन लाख रुपए का सामान लेने का भी आरोप लगाया है। झांसी के परिवारजनों के मुताबिक, एक्ट्रेस ने 1.3 लाख रुपए की बाइक सूर्या को गिफ्ट की थी। हालांकि सूर्या का कहना है कि उसे जन्मदिन पर 50 हजार रुपए की बाइक गिफ्ट में मिली थी। एक्ट्रेस की मां का कहना है कि सूर्या ने झांसी को टीवी सीरियल में काम न करने की भी बात कही थी। जबकि सूर्या का इस मामले में कहना है कि झांसी के टीवी शोज में काम से कोई दिक्कत नहीं थी। वह चेन्नई भी उसे बिना बताए गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुकेश अंबानी पत्नी नीता संग बांट रहे आकाश की शादी के कार्ड, देखें तस्वीरें

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App