boycott padmaavat in any form bjp mla hyderabad t raja singh - पद्मावती विवाद पर बोले बीजेपी विधायक- अगर देशभक्त हो तो फिल्म का विरोध करो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पद्मावती विवाद पर बोले बीजेपी विधायक- अगर देशभक्त हो तो फिल्म का विरोध करो

हैदराबाद से बीजेपी विधायक टी राजा ने फिल्म 'पद्मावत' को लेकर धमकी दी है। विधायक टी राजा का कहना है कि जो लोग देशभक्त हैं, वह इस फिल्म को नहीं देखेंगे।

Author नई दिल्ली | January 19, 2018 4:43 PM

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को सुप्रीम कोर्ट ने रिलीज को लेकर हरी झंडी दे दी है। विवादों में घिरी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इसी दौरान हैदराबाद से बीजेपी विधायक टी राजा ने फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर धमकी दी है। विधायक टी राजा ने खुलेआम थियेटर और तोड़फोड़ करने की बात कही है। राजा सिंह ने कहा, कि जो लोग देशभक्त हैं वह इस फिल्म को नहीं देखेंगे। फिलहाल दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज पर रोक लगाने की कोशिश नाकाम हो गई है। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म ‘पद्मावत’ के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई से इंकार कर दिया है।

Deepika Padukone दीपिका पादुकोण।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, टी राजा ने फिल्म ‘पद्मावत’ का विरोध करते हुए कहा, ”जो देशभक्त होंगे, वह फिल्म को देखने नहीं जाएंगे।” राजा सिंह ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा है, ”थियेटर में आग लगानी है या फिर तोड़फोड़ करनी है ये आप तय करें लेकिन इस फिल्म को न देखें। संजय लीला भंसाली के नुकसान को देखते हुए आगे से कोई भी निर्माता इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश नहीं करेगा।”

टी राजा ने कहा, ”राजपूताना समुदाय और हिन्दू समुदाय की एकजुट कोशिश के कारण ही फिल्म को चार राज्यों में बैन कर दिया गया है, लेकिन कोर्ट ने फिल्म के रिलीज का आदेश दिया है।” उन्होंने कहा, ”फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की कहानी में कोई बदलाव नहीं किया है,सिर्फ नाम बदला है इसलिए मैं निवेदन करता हूं कि फिल्म को देखने न जाएं।” हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान में फिल्म की रिलीज पर लगे बैन को सुप्रीम कोर्ट ने हटा दिया है। फिल्म का आधिकारिक रुप से रिलीज का रास्ता साफ हो गया है, हालांकि करणी सेना अभी भी रिलीज के विरोध में आवाज बुलंद किए हुए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App