scorecardresearch

हमारी फिल्म भी बायकॉट करना, हमें भी तो लगे…वायरल हो रहा तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप का ये वीडियो

ट्विटर पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के बीच फिल्म दोबारा का बहिष्कार करने की भी मांग उठने लगी है।

हमारी फिल्म भी बायकॉट करना, हमें भी तो लगे…वायरल हो रहा तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप का ये वीडियो
तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप (फाइल फोटो)

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ आज रिलीज हो चुकी है। लेकिन इससे पहले आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को जनता का भारी विरोध झेलना पड़ा है। ट्विटर पर इन दिनों बॉलीवुड की फिल्मों के बायकॉट का ट्रेंड चल रहा है। इसी बीच तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें तापसी कह रही हैं ”हमारी फिल्म को भी बायकॉट करना।”

रिलीज के पहले दिन ही फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू सामने नहीं आ रहे हैं। दर्शकों को तापसी की एक्टिंग पसंद नहीं आई है न ही फिल्म की कहानी भी दर्शकों को इंप्रेस कर पाई है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग तापसी-अनुराग को ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के बीच फिल्म दोबारा का बहिष्कार करने की भी मांग उठने लगी है। जिसपर तमाम यूजर्स ने लिखा है, हो गई तापसी की इच्छा पूरी।

दरअसल इंडिया टुडे से बातचीत में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप मजाक-मस्ती में कहते दिखे थे कि उनकी फिल्म का भी बायकॉट होना चाहिए। उन्हें भी ये महसूस हो कि वो भी इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अनुराग ने कहा था,”मैं भी चाहता हूं कि मेरी फिल्म का बायकॉट हो। कृपया बायकॉट करके हमारी फिल्म को ट्विटर पर ट्रेंड करा दें।”

इसके अलावा तापसी पन्नू ने कहा, ”हां बायकॉट करके ‘दोबारा’ को ट्रेंड करवा दो। हम भी ट्विटर पर ट्रेंड करना चाहते हैं।” जिसके बाद हकीकत में ही नेटिजन्स ने इनकी फिल्म के बहिष्कार का ट्रेंड चला दिया।

आपको बता दें कि दर्शक अनुराग कश्यप की फिल्मों को काफी पसंद करते हैं। उनकी अलग फिल्में आज के युवाओं को काफी इंप्रेस करती है। लेकिन इस बार अनुराग कश्यप का जादू नहीं चल पाया। स्पैनिश फिल्म ‘मिराज’ की हिंदी रीमेक फिल्म ‘दोबारा’ दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है।

ये एक थ्रिलर है, लेकिन जिसने भी अब तक इस फिल्म को देखा, उनका कहना है कि विज्ञान के साथ खिलवाड़ किया गया है। कहानी को ठीक ढंग से पेश नहीं किया गया, जिसके कारण फिल्म समझना जरा मुश्किल है। बता दें कि पिछले हफ्ते में बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन बायकॉट ट्रेंड के कारण चल नहीं पा रही हैं, अब तापसी की इस फिल्म के लिए ऐसे रिव्यू भी खतरे की तरफ इशारा कर रहा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.