ताज़ा खबर
 

Box Office Report: थिएटर्स में स्वागत के बाद भी ‘सूरज पे मंगल भारी’, जानें कितनी रही अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ की टोटल कमाई

सिनेमनघर री-ओपन होने के बाद दिलजीत और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' पहली ऐसी फिल्म है जो थिएटर्स पर रिलीज की गई। 15 नवंबर को थिएटर्स में आई..

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के बाद दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अक्षय और कियारा आडवाणी की फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर स्ट्रीम हुई। वहीं सिनेमाघरों में दर्शक दिलजीत की फिल्म देखने पहुंचे। हालांकि दिलजीत की फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इस वजह से फिल्म की सुस्त कमाई रही। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म देश के सिनेमाघरों में तो नहीं लेकिन विदेशी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करती दिखी।

सिनेमनघर री-ओपन होने के बाद दिलजीत और मनोज बाजपेयी की फिल्म सूरज पे मंगल भारी पहली ऐसी फिल्म है जो थिएटर्स पर रिलीज की गई। 15 नवंबर को थिएटर्स में आई इस फिल्म को देखने के लिए आमिर खान तक घर से बाहर निकले। सभी को लगा कि फिल्म देखने के लिए दर्शकों की भी भीड़ लगेगी। लेकिन ऐसा नहीं पाया। थिएटर्स में एक सीट छोट दूसरी सीट पर बैठ कर मूवी वॉच करने वाला कॉन्सेप्ट भी दर्शको को नहीं लुभा पाया। कुछ लोग कोरोना की वजह से भी घर से बाहर फिल्म देखने नहीं आए।

ऐसे में दिलजीत दोसांझ की फिल्म ने सूखी कमाई की। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, दिलजीत की फिल्म सूरज पे मंगल भारी 800 स्क्रींस पर रिलीज़ की गई। ऐसे में फिल्म ने 80 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके अलावा अमेरिका में ये फिल्म सिर्फ 20 स्क्रींस में रिलीज हुई जिससे 1.19 लाख कलेक्ट हुए। कनाडा में 5 स्क्रींस से दिलजीत की फिल्म को 7.22 लाख रुपये का कलेक्शन मिला। इसके अलावा अभी बाकी आंकड़े आने बाकी हैं।

तो वहीं अक्षय कुमार की लक्ष्मी ने टोटल 3 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। sacnilk वेबसाइट के मुताबिक- ओवरसीस ग्रॉस कमाई की-पहले सोमवार- 0.65 करोड़, दूसरे दिन मंगलवार को- 42 लाख, बुधवार-29 लाख, गुरुवार को- 37 लाख,  पहले शुक्रवार-47 लाख रुपए, शनिवार- 28 लाख रुपए, रविवार-27 लाख रुपए, दूसरे सोमवार-16 लाख रुपए, दूसरे मंगलवार-8 लाख रुपए और दूसरे बुधवार-6 लाख रुपए। ऐसे में फिल्म टोटल 3 करोड़ 5 लाख रुपए कमा चुकी है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुझे आपसे देशभक्ति का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए- संबित पात्रा की बात पर राजदीप सरदेसाई ने द‍िया जवाब
2 Anupama: दिवाली पर जैसे-तैसे छिपी अनुपमा के पति की करामात, मां-बापूजी के सामने खुलने वाली है वनराज के नाजायज संबंध की पोल?
3 भस्मासुर हैं राहुल गांधी, जहां जाते हैं वो पार्टी नष्ट हो जाती है- अमिश देवगन के शो में बोले BJP प्रवक्ता तो मिला ऐसा जवाब
यह पढ़ा क्या?
X