ताज़ा खबर
 

Simran Box Office Collection: दर्शकों को भा रही है कंगना की ‘सिमरन’, 4 दिन में कमाए…

Simran Movie Box Office Collection: कंगना की फिल्म ने शुक्रवार को 2.77 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़ कमाए। वहीं रविवार को फिल्म ने 4.12 करोड़ रुपए कमाए।

Author नई दिल्ली | Updated: September 19, 2017 11:00 AM
Simran Box Office Collection: फिल्म की कमाई का टोटल आंकड़ा 10.65 करोड़ रहा।

Simran Box Office Collection: कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है। 15 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म सिमरन अब तक 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म ने शुक्रवार को 2.77 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़ कमाए। रविवार को फिल्म ने 4.12 करोड़ रुपए कमाए। वहीं सोमवार को फिल्म का आंकड़ा 1.41 करोड़ रहा। इसी के साथ ही फिल्म की कमाई का टोटल आंकड़ा 12.06 करोड़ रुपए रहा। हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म को द इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता ने 3 स्टार दिए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा- ‘दूसरे दिन सिमरन में 35.74 प्रतिशत की वृद्धि हुई। शुक्रवार को फिल्म ने 2.77 करोड़ रुपए और शनिवार को फिल्म ने 3.76 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं तरण आदर्श के ट्विटर पर नए फिल्म की कलेक्शन के नए आंकड़े जारी किए गए, जिसमें रविवार को फिल्म ने 4.12 करोड़ रुपए कमाए हैं वहीं सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 12.06 करोड़ का रहा।’

बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो फिल्म में एक्ट्रेस ने सिमरन नाम की एनआरआई गुजराती लड़की का किरदार निभाया है। अपनी मासूमियत और साधारणपन की वजह से उन्होंने फैंस के इस फिल्म के लिए काफी बेसब्र किया हुआ है। सिमरन एक ऐसी लड़की है जो समाज के किसी बंधनों को नहीं मानती है और स्वतंत्र होकर जीती है। वो समाज के बंधनों से आजादी चाहती है।

 

कुल मिलाकर वो अपनी जिंदगी में आने वाली हर परिस्थिति में एडजस्ट कर लेती हैं और टेंशन नहीं लेती है। अपनी चोरी और जुएं की तल की वजह से एक्ट्रेस को पुलिस पकड़ लेती है लेकिन वो उनके साथ मार-पीट करके भाग जाती है। क्या सिमरन को अपने टाइप का लड़का मिल जाएगा जो उन्हें इन बुरी आदतों से बाहर निकाल लेगा? या फिर वो हवालात में जिंदगी गुजारेगी? यही है फिल्म की कहानी।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में प्रद्युम्न को दी गई श्रद्धांजलि, आत्मा की शांति के लिए की गई प्रार्थना
2 पिता सुनील दत्त और उनके दोस्तों की फेंकी हुई सिगरेट्स तब कैसे पी लेते थे संजय दत्त, पढ़िए यहां
3 आ गई गोलमाल अगेन के ट्रेलर की रिलीज डेट, जानिए कब होगा रिलीज