ताज़ा खबर
 

Padmaavat Movie Box Office Collection: दीपिका की ‘पद्मावत’ शाहरुख खान की हैप्‍पी न्‍यू ईयर को नहीं छोड़ पाई पीछे

Padmaavat Box Office Collection: फिल्म 'पद्मावत' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को पीछे नहीं छोड़ सकी। फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में लीड अभिनेत्री का रोल दीपिका पादुकोण ने निभाया था।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 11:29 PM

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो चुकी है। फिल्म समीक्षक ‘पद्मावत’ में बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। दर्शक फिल्म को लेकर पॉजिटिव प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर फिल्म जगत में कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी, हालांकि फिल्म उतना अच्छा रेस्पांस नहीं दे सकी, जितनी उम्मीद लगाई जा रही थी। फिल्म ‘पद्मावत’ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को पीछे नहीं छोड़ सकी। फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में लीड अभिनेत्री का रोल दीपिका पादुकोण ने निभाया था।

Deepika Padukone Favourite Cricketer Is None Other Than MS Dhoni, Mahendra Singh Dhoni, Deepika Padukone, Deepika Padukone Favourite Cricketer, Bollywood actress Deepika Padukone, Deepika Padukone love story, Mahendra Singh Dhoni love story दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ साल 2014 में दीवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने पहले दिन ही जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 44.97 करोड़ रुपए था, जबकि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ पहले दिन केवल 19 करोड़ रुपए की कमाई कर सकी। यदि कहा जाए इसकी वजह फिल्म के खिलाफ होने वाला प्रदर्शन रहा, लेकिन फिर भी फिल्म ‘पद्मावत’ शाहरुख खान की फिल्म पद्मावत को पीछे नहीं छोड़ सकती थी, क्योंकि दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली-2’ को भारत में ही केवल पांच हजार स्क्रीन पर लगाया गया था, यह फिल्म भी ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का यह रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा सकता है कि शाहरुख खान को खुद ही अपनी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल हो सकता है। शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जिस वक्त रिलीज हुई तो काफी चीजें उनके पक्ष में थी। जिनमें से पहला फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज हुई इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख खान थे। फिल्म में रोमांस और कॉमेडी दोनों ही चीजें थी। वहीं दूसरी ओर फिल्म ‘पद्मावत’ में राजपूतों के साहस को दिखाया गया है। फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ देगी हालांकि ऐसा नहीं हो सका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X