ताज़ा खबर
 

शाहरुख का क्रेज खत्‍म? डेली कलेक्‍शन में Bajirao Mastani से लगातार पिछड़ रही Dilwale

पहला वीकेंड खत्‍म होने के बाद शाहरुख की फिल्‍म को रनवीर की फिल्‍म ने कड़ी टक्‍कर दी है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम आज भी साथ में जोड़ा जाता है। दोनों ही एक्टर्स अप्रत्यक्ष रूप से इस बात को कुबूल भी करते रहे हैं कि वह एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। इंटरनेट पर मौजूद खबरों के मुताबिक यह दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ लिव इन में रह चुके हैं।

शाहरुख खान की ‘दिलवाले’ ने बुधवार तक 93.39 करोड़ रुपए का कारोबार (भारत) किया, जबकि रनवीर-प्रियंका की ‘बाजीराव मस्‍तानी’ का बिजनेस 75.63 करोड़ का रहा है। पहला वीकेंड खत्‍म होने के बाद शाहरुख की फिल्‍म को रनवीर की फिल्‍म ने कड़ी टक्‍कर दी है। सोमवार, मंगलवार और बुधवार को ‘दिलवाले’ का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन, ‘बाजीराव मस्‍तानी’ की तुलना में कम ही रहा।

तरन आदर्श के मुताबिक दिलवाले का कलेक्‍शन इस तरह रहा- शुक्रवार 21 करोड़, शनिवार 20.09 करोड़, रविवार 24 करोड़, सोमवार 10.09 करोड़, मंगलवार 9.42 करोड़, बुधवार 8.79 करोड़। कुल 93.39 करोड़ रुपए।

बाजीराव मस्‍तानी कुल कलेक्‍शन में भले दिलवाले से पीछे है, लेकिन इस सप्‍ताह उसकी कमाई ज्‍यादा है। तरन के मुताबिक बाजीराव ने शुक्रवार को 12.80 करोड़, शनिवार को 15.52 करोड़, रविवार को 18.45 करोड़, सोमवार को 10.25 करोड़, मंगलवार को 9.40 करोड़ और बुधवार को 9.21 करोड़ कलेक्‍शन कर कुल 75.63 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

DILWALE का रिव्‍यू  और BAJIRAO MASTANI का रिव्‍यू पढ़ें।

2015 में सबसे ज्‍यादा कलेक्‍शन करने वाली फिल्‍में की फोटो गैलरी देखिए

top 10 bollywood box office collections इस साल की टॉप 10 फिल्‍मों में सलमान खान की दो फिल्‍में रहीं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App