ताज़ा खबर
 

Tiger Zinda Hai Collection: रिकॉर्डतोड़ कमाई! पहले ही दिन इस आंकड़े को छू लेगी भाईजान की फिल्म

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म के बड़े शहरों में पहले दिन के ज्यादातर शो हाउसफुल हो चुके हैं।

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: पहले ही दिन 40 करोड़ रुपए कमा लेगी सलमान और कैटरीना की फिल्म।

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: 22 दिसंबर को सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हो गई है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों के लिए मसाला एंटरटेनर वाली कहानी लेकर हाजिर है। फिल्म आपके अंदर देशभक्ति के जज्बे को जगाने के साथ ही आपको भाईजान और कैटरीना के पावर पैक्ड एक्शन अवतार को सामने लाने का काम करेगा। फिल्म एक बार फिर से भारतीय रॉ एजेंट और पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट को साथ लाने का काम करेगी। पिछली बार जहां दोनों प्यार के लिए लड़ते हुए दिखाई दिए थे। वहीं इस बार टाइगर और जोया आतंकियों के चंगुल में फंसी नर्सों को बचाने के मिशन पर निकले हैं।

साल 2013 में एक था टाइगर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। वहीं टाइगर जिंदा है क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है। इसे नए साल का भी फायदा मिलेगा और यह पिछली बार से ज्यादा का कलेक्शन करेगी। सिनेस्तान डॉट कॉम ने ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के अनुसार बताया है कि फिल्म पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लेगी। फिल्म की कहानी 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी नर्सों को आजाद कराने के इर्द-गिर्द घूमती है। इन नर्सों को एक अस्पताल के अंदर बंधक बनाया हुआ है।

सही मायने में ये एक ऐसी एक्शन पैक फिल्म है जिसमें गाड़ियों को धुएं में उड़ता हुआ देखने के बाद रोहित शेट्टी को थोड़ा कॉम्प्लैक्स महसूस हो सकता है। इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म समीक्षक शुभ्रा गुप्ता का रिव्यू पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

बॉलीअरेना डॉट नेट की रिपोर्ट के अनुसार- फिल्म की एडवांस बुकिंग को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बड़े शहरों के पहले दिन के ज्यादातर शो हाउसफुल हो चुके हैं। इसे ध्यान में रखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म पहले दिन 38.50-40 करोड़ रुपए के बीच की कमाई कर सकती है। वैसे भी भाईजान के फैंस उन्हें एक्शन अवतार में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। इस वजह से पूरी उम्मीद है कि यह 300 करोड़ या उससे ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रहेगी। अगर ऐसा होता है तो फिल्म अपनी लागत से दुगनी कमाई कर लेगी क्योंकि इसे बनाने में 150 करोड़ रुपए का खर्च आया है।

घाटकोपर के रहने वाले विजय ने कहा, “हम सलमान खान के प्रशंसक हैं। हम उनकी फिल्म देखने के लिए कहीं से भी आएंगे और बांद्रा सलमान का निवास स्थान है, इसलिए हम इसे यहां देखना चाहते थे।” पहला शो देखने आए माटुंगा के विकलांग वरिष्ठ निवासी ने कहा,”मैं आमतौर पर फिल्में देखने नहीं जाता हूं, मैं एक विकलांग व्यक्ति हूँ, मैं माहिम में रहता हूं, लेकिन मैं सलमान की सभी फिल्मे पहले दिन पहले शो में देखता हूं।” थिएटर में कुछ ऐसे बच्चे स्कूल बंक कर सलमान की फिल्म देखने आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App