ताज़ा खबर
 

Spyder Collections Day 1: जानिए पहले दिन कितनी कमाई करेगी महेश बाबू की फिल्म

Spyder Movie Box Office Collections: महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर से उम्मीद है कि यबह तोड़ेगी बाहुबली और दंगल के रिकॉर्ड।

mahesh babu, spyder, mahesh babu movie collectionSpyder Box Office Collection: महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर 27 सितंबर को हो रही है रिलीज।

तेलुगू के सुपरस्टार महेश बाबू की बहुप्रतीक्षित फिल्म स्पाइडर आज 27 सितंबर को रिलीज हो गई है। अपनी रिलीज से पहले ही फिल्म ने लोगों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर रखी थी। लोगों की नजरें फिल्म की पहले दिन की कमाई पर टिकी हुई हैं। फिल्मों पर अपनी नजर रखने वाले ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने कहा कि बाहुबली 2 के बाद स्पाइडर को कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। इस भारत और विदेश की ढेर सारी स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- बाहुबली 2 के बाद स्पाइडर कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। भारत और विदेश में बहुत सारी स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है। इसे कल बाहुबली 2 के बाद अच्छी ओपनिंग मिलेगी।

इसके अलावा फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के अनुसार स्पाइडर अमेरिकी में 300 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। फोर्ब्स के अनुसार अभी तक केवल तीन फिल्में 300 स्क्रीन पर रिलीज हुई हैं। जिसमें दिलवाले, दंगल और बाहुबली: द कनक्लूजन शामिल हैं। सभी यहां हिट हुई थीं। वहीं दंगल और बाहुबली: द कनक्लूजन ने सबसे ज्यादा कमाई की थी। महेश बाबू की फिल्म को मिले इतने ज्यादा स्क्रीन नंबर्स को ध्यान में रखते हुए यह माना जा रहा है कि फिल्म अमेरिका में भी काफी अच्छा बिजनेस करेगी। अमेरिका में बहुत से लोग स्पाइडर देखने के लिए जा रहे हैं। जिसकी वजह से भारत के बुक माई शो और अमेरिका में यह टिकट बिकने के मामले में सबसे ऊपर है।

रमेश बाला ने ट्विट कर कहा- यूएस के मूवी टिकट्स और भारत के बुक माई शो में स्पाइडर सबसे ऊपर है। इससे लग रहा है कि कल इसे दुनियाभर में सेंसेशनल ओपनिंग मिलेगी। उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। वरिष्ठ फिल्म निर्माता एआर मुरुगादॉस ने स्पाइडर का निर्देशन किया है। डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म की शूटिंग करना उनके लिए काफी कठिन टास्क था क्योंकि उन्हें तमिल और तेलुगू में साथ साथ शूट करना था।

फिल्म में महेश के अपोजिट रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। वहीं एक्टर और डायरेक्टर एसजे सूर्या विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। हरीश जयराज ने फिल्म के म्यूजिक को कंपोज किया है। स्पाइडर को एनवीआर सिनेमा और टैगौर मधु ने प्रोड्यूस किया है। 27 सितंबर को फिल्म दुनियाभर में रिलीज हो रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 ‘सेक्‍सी दुर्गा’ पर सूचना-प्रसारण मंत्रालय ने लगाई रोक, डायरेक्‍टर बोले- ईरान बनता जा रहा भारत
2 जीनत अमान की खूबसूरती के दीवाने थे देव आनंद, करना चाहते थे प्रपोज
3 सीक्रेट बैलेट के प्रोड्यूसर ने माना, ‘न्यूटन’ उनकी फिल्म की कॉपी नहीं
ये पढ़ा क्या?
X