ताज़ा खबर
 

Padmaavat Box Office Collection Day 6: दर्शकों के जेहन में छाया रणवीर सिंह का खिलजी लुक, रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही फिल्म

Padmaavat Box Office Collection Day 6: इस फिल्म ने विरोध के बावजूद टिकट खिड़की पर अच्छा कलेक्शन करना शुरू कर दिया है। फिल्म महज छह दिनों में 143 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल रही है।

padmavati, padmavati box office collection, padmavati collection, padmavat, padmavat box office collection, padmavati box office collection day 6, padmavati collection day 6Padmavat Box Office Collection Day 6: इस फिल्म ने छह दिनों में देश के अंदर अच्छा कलेक्शन कर लिया है।

Padmavat Box Office Collection Day 6: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म भारी विरोध के बाद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने विरोध के बावजूद टिकट खिड़की पर अच्छा कलेक्शन करना शुरू कर दिया है। फिल्म महज छह दिनों में 143 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल रही है। शुरुआत से ही फिल्म के विषय को लेकर करणी सेना और राजपूत समाज ने इसका जमकर विरोध किया था। इस विरोध के बाद यह फिल्म देश के कई हिस्सों में दिखाई नहीं जा सकी। इस सब के बावजूद दर्शक फिल्म के समर्थन में सिनेमाघरों तक पहुंचे। इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक फिल्म में रणवीर सिंह द्वारा निभाए गए अलाउद्दीन खिलजी के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि रणवीर ने फिल्म में अपने किरदार के लिए बेहद मेहनत की है और वो उनकी एक्टिंग में साफ नजर आ रही है।

इस फिल्म ने शुरुआती दिनों में विरोध का सामना करते हुए टिकट खिड़की पर अब मजबूत पकड़ बना ली है। फिल्म रिलीज के चौथे दिन ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। इस फिल्म ने छह दिनों में देश के अंदर अच्छा कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के अब तक के कलेक्शन की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है। उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने छह दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है।

उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को पेड प्रिव्यू शो से 5 करोड़ रुपए की कमाई की। गुरुवार को 19 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने शुक्रवार को टिकट खिड़की पर 32 करोड़ रुपए की कमाई की। इस फिल्म ने शनिवार को 27 करोड़ रुपए, रविवार को 31 करोड़ रुपए और सोमवार को 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने मंगलवार को 14 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म अब तक भारत में 143 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म बहुत जल्द 150 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि जहां फिल्में लाइफटाइम 3 मिलियन/4 मिलियन से ज्यादा नहीं कमा पातीं। फिल्म पद्मावत ने नॉर्थ अमेरिका में अपने ओपनिंग वीकेंड में 5 मिलियन की कमाई की है। इसके चलते फिल्म ने यहां से 31.71 करोड़ रुपए की कमाई की है। उनके एक और ट्वीट के मुताबिक यह फिल्म सिंगापुर में 20 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। फिल्म ने पांच दिनों में 1.55 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 2 मिलियन की कमाई कर ली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म में इन सभी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हैप्पी बर्थडे प्रीति जिंटा: मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत, क्रिकेट टीम की मालकिन भी हैं डिंपल गर्ल
2 ‘जादूगर हैं संजय लीला भंसाली’, जानिए ‘पद्मावत’ के बारे में क्या बोले विकास गुप्ता
3 Bigg Boss 11: लव त्यागी को चांटा मारना चाहती हैं हिना खान