ताज़ा खबर
 

Bose Dead or Alive: राजकुमार राव का फर्स्ट ‘सुभाष चंद्र बोस’ लुक, देखें वीडियो

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को ALT BALAJI एप पर भी लाया जाएगा। यह बात इससे साफ होती है क्योंकि टीजर के आखिरी में टीजर खत्म होने पर इस एप का लोगो दिखाया गया है।
Author नई दिल्ली | August 14, 2017 15:03 pm
एकता कपूर के इस प्रोजेक्ट में उन्होंने बोस को कुछ अलग ही अंदाज में पेश करने की कोशिश की है।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव स्टारर बहुप्रतीक्षित वेबसीरीज Bose Dead or Alive का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। वीडियो में आप राजकुमार राव को उस तरह से सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाते देख पाएंगे जैसा शायद आपने कभी नहीं देखा हो। एकता कपूर के इस प्रोजेक्ट में उन्होंने बोस को कुछ अलग ही अंदाज में पेश करने की कोशिश की है। वह उन्हें बिलकुल हट कर एक कूल कैरेक्टर के तौर पर परदे पर ला रही हैं। किसी भी किरदार में उतर जाने वाले राजकुमार राव टीजर वीडियो में हाथ में सिगरेट लिए कश लगाते नजर आ रहे हैं। वह टकटकी लगा कर कैमरा स्क्रीन की ओर देखे चले जा रहे हैं। वह एक आलीशान मेज पर हाथ रख कर बैठे हुए हैं और बैकग्राउंड में सिर्फ अंधेरा दिखाया गया है।

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को ALT BALAJI एप पर भी लाया जाएगा। यह बात इससे साफ होती है क्योंकि टीजर के आखिरी में टीजर खत्म होने पर इस एप का लोगो दिखाया गया है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर 18 अगस्त को सोशल मीडिया पर जारी किया जाएगा। टीजर वीडियो को हंसल मेहता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिलीज किया है। साथ ही राजकुमार राव ने भी इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। एकता कपूर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- चलो.. ये रहा। राजकुमार राव उस रहस्यमयी पुरुष.. द लीजेंड के तौर पर.. देखिए फर्स्ट लुक। बोस डेड और अलाइव… ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

एकता ने कैप्शन में यह भी बताया है कि यह शो किस बारे में है और इसकी थीम क्या है। एकता ने लिखा- यह बोस की मौत के चारों और बुने गए तमाम षड्यंत्रों पर आधारित रिसर्च बेस्ड शो है। तीन घंटे के अंदर ही 11 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.