ताज़ा खबर
 

बोस डेड और अलाइव: एकता कपूर ने शेयर किया राजकुमार राव स्टारर वेब सीरिज का टीजर

Bose Dead or Alive: राजकुमार राव एकता कपूर की वेब सीरिज में सुभाष चंद्र बोस के किरदार में नजर आएंगे जिसका टीजर जारी कर दिया गया है।
राजकुमार राव की बेव सीरिज बोस का टीजर हुआ रिलीज।

एकता कपूर ने सभी को हैरान करते हुए अपना ऑनलाइन बेव सीरिज चैनल एएलटी बालाजी लॉन्च किया था। इस नए मीडियम के जरिए कपूर एक यूनिक कंटेंट को दर्शकों के सामने पेश कर रही हैं। कई शोज के बाद एकता ने दर्शकों को उस समय चौंका दिया जब उन्होंने बताया कि हंसल मेहता नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर बनने वाली एक सीरीज को डायरेक्ट करेंगे। अब प्रोड्यूसर एकता ने सीरिज की पहली झलक शेयर की है। जिसने दर्शकों के मन में सीरिज को लेकर जिज्ञासा पैदा कर दी है कि अब आगे क्या होगा। जहां राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर हंसल मेहता इस सीरिज को डायरेक्ट करेंगे वहीं राजकुमार राव इसमें बोस का किरदार निभाएंगे।

अपने किरदार में फिट होने के लिए राजकुमार राव ने काफी तैयारियां की हैं। इसके लिए उन्होंने वजन घटाया है और गंजे हो गए ताकि वो वास्तविक लग सकें। टीजर को देखें तो आपको पता चला जाएगा कि एक्टर किस कदर अपने किरदार में उतर गए हैं। अपने इस अवसर के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ बातचीत में कहा था- मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस किरदार को निभाने का मौका मिला। दूसरी तरफ मैं बहुत खुश हूं कि लोगों को उनकी (बोस) जिंदगी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने का मौका मिलेगा। उनकी जिंदगी की बहुत सी परिस्थितियों ने मुझे हैरान कर दिया था। एक्टर ने बताया था कि वो वेब सीरिज के लिए बंगाली सीख रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार की अपकमिंग फिल्म बरेली की बर्फी है। जिसमें वो आयुष्मान खुराना और कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। हील ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था। अश्वनी अय्यर तिवारी निर्देशित यह फिल्म 18 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोस्टर में कृति एक बक्से पर बैठी हुईं और आयुष्मान-राजकुमार उनके पीछे खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसा लगता है कि राव, सेनन और खुराना किसी का इंतजार कर रहे हैं। बैकग्राउंड में बरेली जंक्शन स्टेशन का बोर्ड दिखाया गया था। पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था। फिल्म का ट्रेलर 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की कहानी यूपी के शहर बरेली में बेस्ड है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.