ताज़ा खबर
 

जेपी दत्ता निर्देशित फिल्म ‘बॉर्डर’ के 20 साल पूरे, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ समेत पूरी कास्ट ने मनाया जश्न

निर्देशक जे.पी. दत्ता की वॉर ड्रामा फिल्म बॉर्डर को 20 साल पूरे हो गए हैं। 20 साल पहले 13 जून को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इसकी 20वीं वर्षगांठ के मौके पर फिल्म से जुड़ी पूरी कास्ट और बाकी क्रू मेंवर्स पार्टी के लिए एकत्रित हुए।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 12:23 pm
सनी देओल, जैकी श्रॉफ, अभिषेक बच्चन, अक्षय खन्ना समेत कई मशहूर सितारे इस पार्टी में शामिल हुए।

निर्देशक जे.पी. दत्ता की वॉर ड्रामा फिल्म बॉर्डर को 20 साल पूरे हो गए हैं। 20 साल पहले 13 जून को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इसकी 20वीं वर्षगांठ के मौके पर फिल्म से जुड़ी पूरी कास्ट और बाकी क्रू मेंवर्स पार्टी के लिए एकत्रित हुए। सनी देओल, जैकी श्रॉफ, अभिषेक बच्चन, अक्षय खन्ना समेत कई मशहूर सितारे इस पार्टी में शामिल हुए। 90 के दशक में निर्देशक ​जेपी दत्ता द्वारा निर्देशित फिल्म बॉर्डर सभी को याद होगी। इस फिल्म की कहानी 1971 के भारत- पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित थी। बॉर्डर साल 1997 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इस फिल्म में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट, शरबानी मुखर्जी और तब्बू लीड रोल में थे।

फिल्ममेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने कहा कि यह फिल्म मेरे पिता के करियर की बहुत स्पेशल फिल्म है। लोगों को आज भी इस फिल्म के डायलॉग्स याद हैं। हमें ऐसा महसूस हुआ की इस फिल्म की कामयाबी को एक बार फिर सेलिब्रेट किया जाना चाहिए। जानकारी के मुताबिक इस पार्टी में फिल्म से जुड़ी कई अनदेखी फुटेज और तस्वीरें भी दिखाई गईं। जेपी दत्ता को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डायरेक्टर अवॉर्ड भी मिला था। इस फिल्म के कई गाने इतने लोकप्रिय हुए जो आज भी लोगों को याद हैं। वहीं इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि इस फिल्म ने मुझे भारतीय सेना के बलिदान को जानने का मौका मिला।

आज भी जब मैं इस फिल्म के बारे में सोचता हूं तो मेरे रौंगेटें खड़े हो जाते हैं। इस फिल्म की पूरी टीम से दोबारा मिलने का मौका काफी शानदार होगा। कुछ दिनों पहले खबर आई थी की फिल्ममेकर्स बॉर्डर का ​सीक्वल बनाने का विचार कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App